Friday, March 29, 2024
Advertisement

AAP विधायक अनिल बाजपेयी के बीजेपी में शामिल होने के बाद अलका लांबा ने दिया यह बयान

आम आदमी पार्टी की असंतुष्ट विधायक अलका लांबा ने शुक्रवार को दावा किया कि अनिल बाजपेयी आत्म सम्मान बचाने के लिए भाजपा में शामिल हुए क्योंकि दिल्ली में सत्तारूढ़ दल ने "कई मौकों पर" उनका अपमान किया था।

PTI Reported by: PTI
Updated on: May 03, 2019 21:49 IST
Alka Lamba- India TV Hindi
Alka Lamba

नई दिल्ली: दिल्ली में लोकसभा चुनाव से ठीक पहले आम आदमी पार्टी (AAP) को झटका देते हुए गांधी नगर से उसके विधायक अनिल बाजपेयी शुक्रवार को भाजपा में शामिल हो गए। बाजपेयी ने कहा कि उन्होंने 'आप' इसलिए छोड़ी क्योंकि वह पार्टी के भीतर "दुर्व्यवहार और अपमान" के चलते घुटन महसूस कर रहे थे। उन्होंने दावा किया कि राष्ट्रीय राजधानी में सत्तारूढ़ पार्टी के कई अन्य विधायक भी ऐसा ही महसूस करते हैं।

गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत 'आप' नेताओं ने भाजपा पर विधायकों की खरीद फरोख्त में शामिल होने का आरोप लगाया था, इसके कुछ ही समय बाद यह घटनाक्रम सामने आया है। बाजपेयी बीते दो महीनों के दौरान भाजपा में शामिल होने वाले दूसरे कानून-निर्माता हैं। इससे पहले पंजाब से 'आप' के निलंबित सांसद हरिन्दर सिंह खालसा मार्च में भाजपा में शामिल हो गए थे।

बाजपेयी भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और दिल्ली के प्रभारी श्याम जाजू तथा केंद्रीय मंत्री विजय गोयल की मौजूदगी में यहां दिल्ली इकाई के कार्यालय में पार्टी में शामिल हुए। इस बीच, आम आदमी पार्टी की असंतुष्ट विधायक अलका लांबा ने शुक्रवार को दावा किया कि अनिल बाजपेयी "आत्म सम्मान" बचाने के लिए भाजपा में शामिल हुए क्योंकि दिल्ली में सत्तारूढ़ दल ने "कई मौकों पर" उनका अपमान किया था।

चांदनी चौक से विधायक अलका ने कहा, "आप विधायक ने यह कदम पैसे के लिए नहीं बल्कि आत्म सम्मान के लिए उठाया। आप को निश्चित रूप से इस बारे में सोचना चाहिए।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement