Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

आपकी सीट पर इसबार कौन मारेगा बाजी? अपनी भविष्यवाणी को इंडिया टीवी करेगा शेयर

आपको हमारे पोल कॉन्टेस्ट में सिर्फ इतना बताना है कि आपके हिसाब से आपकी लोकसभा सीट पर किस उम्मीदवारो को जीत मिलेगी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 22, 2019 17:55 IST
आपकी सीट पर इसबार कौन मारेगा बाजी? अपनी भविष्यवाणी ट्वीट करें और इंडिया टीवी पर देखें अपना नाम!- India TV Hindi
आपकी सीट पर इसबार कौन मारेगा बाजी? अपनी भविष्यवाणी ट्वीट करें और इंडिया टीवी पर देखें अपना नाम!

देश के करोड़ों लोगों ने 11 अप्रैल से 19 मई के बीच अपने मताधिकार का प्रयोग किया है। इस बार लोकसभा चुनाव कुल 7 चरणों में हुए और अंतिम चरण के वोटिंग बीते रविवार को हो गई। इसके साथ ही देशभर की तमाम लोकसभा सीटों से ताल ठोक रहे उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम में बंद होकर स्ट्रॉन्ग रूम में जमा हो गई। अब जनता इन चुनावों के नतीजों का इंतजार कर रही है और देश की अगली सरकार के बारे में कयास लगा रही है। 

इन चुनावों में उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला को 23 मई को होने वाली वोटों की गिनती के बाद होगा, लेकिन लोग अपनी-अपनी लोकसभा सीटों पर हवा का रुख भांपकर विजयी उम्मीदवारों के बारे में कयास लगा रहे हैं। हम देश की जनता की राजनीतिक सूझ-बूझ की कद्र करते हैं और मानते हैं कि आपमें से कई लोगों का अंदाजा सटीक होगा। आपके इसी सटीक अंदाजे की खुशी को दोगुना करने के लिए मतगणना के दिन इंडिया टीवी एक खास प्रतियोगिता लेकर आया है।

बताएं कौन मारेगा आपके यहां से बाजी?

बताएं कौन मारेगा आपके यहां से बाजी?

आपको हमारे पोल कॉन्टेस्ट में सिर्फ इतना बताना है कि आपके हिसाब से आपकी लोकसभा सीट पर किस उम्मीदवारो को जीत मिलेगी। इसके लिए आपको @IndiaTVHindi को ट्विटर पर फॉलो करना होगा और हैशटैग #ResultsWithRajatSharma का इस्तेमाल करते हुए उस उम्मीदवार का नाम बताना है जो आपके हिसाब से आपके निर्वाचन क्षेत्र से जीत सकता है। चुने हुए 20 ट्वीट्स को हम अपनी प्रोफाइल पर दिखाएंगे।

प्रतियोगिता के लिए ये हैं नियम और शर्तें:

1- इंडिया टीवी के पास बिना किसी पूर्व सूचना के और प्रतिभागियों के प्रति किसी भी दायित्व के बिना किसी भी स्तर पर प्रतियोगिता को वापस लेने का अधिकार है।

2- प्रतियोगिता केवल उन भारतीय नागरिकों के लिए है जो भारत में ही रहते हैं।
3. प्रतियोगिता में आपकी भागीदारी को इसमें निहित शर्तों की स्वीकृति के तहत माना जाएगा। शर्तों को किसी भी समय इंडिया टीवी द्वारा संशोधित किया जा सकता है।
4. विजेताओं को पारदर्शी तरीके से चुना जाएगा। विजेता चुनने में इंडिया टीवी का निर्णय अंतिम और बाध्यकारी होगा। इंडिया टीवी इस संबंध में किसी और दावे को स्वीकार नहीं करेगा।
 
इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई सुबह 6 बजे से सबसे तेज एवं सबसे सटीक चुनाव परिणाम देखना न भूलें।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement