Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Exit Poll 2019 : एग्जिट पोल के अनुसार पूर्वी दिल्ली में AAP की आतिशी पर भाजपा के गौतम गंभीर भारी

है। India TV-CNX के Exit Poll के अनुसार पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट पर क्रिकेटर से नेता बने गौतम गंभीर आम आदमी पार्टी की आतिशी मार्लेना पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं।

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Updated on: May 19, 2019 23:58 IST
पूर्वी दिल्ली में...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पूर्वी दिल्ली में गौतम गंभीर जीत सकते  हैं चुनाव : एग्जिट पोल

नई दिल्ली: India TV-CNX के Exit Poll के नतीजे आ चुके हैं। एग्जिट पोल के अनुसार राजधानी दिल्ली की सभी सात सीटों पर भारतीय जनता पार्टी आगे है। India TV-CNX के Exit Poll के अनुसार पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट पर क्रिकेटर से नेता बने गौतम गंभीर आम आदमी पार्टी की आतिशी मार्लेना पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं। लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान पूर्वी दिल्ली की ये सीट लगातार खबरों में रही थी। आम आदमी पार्टी की तरफ से लगातार गौतम गंभीर पर निशाना साधा जा रहा था।

exit poll delhi

Image Source : INDIA TV
दिल्ली का एग्जिट पोल

पिछले लोकसभा चुनाव में यहां भारतीय जनता पार्टी के महेश गिरी ने चुनाव जीता था। उन्होंने आम आदमी पार्टी के राजमोहन गांधी को 2 लाख से ज्यादा वोटों से मात दी थी। महेश गिरी को यहां 5 लाख 72 हजार 202 वोट मिले थे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement