Saturday, April 20, 2024
Advertisement

इमरान खान ने दी मोदी को बधाई, दक्षिण एशिया में शांति के लिए मिलकर काम करने की इच्‍छा जताई

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी ट्विट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रिकॉर्ड जीत पर बधाई दी है।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: May 23, 2019 17:49 IST
PM Imran Khan congratulates India's Modi on election victory- India TV Hindi
Image Source : PM IMRAN KHAN PM Imran Khan congratulates India's Modi on election victory

इस्‍लामाबाद। लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा के नेतृत्‍व वाले एनडीए को भारी बहुमत मिलने के बाद दुनियाभर के राष्‍ट्राध्‍यक्षों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई भेजना शुरू कर दिया है। पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने गुरुवार को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लोकसभा चुनाव 2019 में मिली भारी जीत पर बधाई दी है। उन्‍होंने दक्षिण एशिया में शांति, खुशहाली और समृद्धि के लिए मोदी के साथ मिलकर काम करने की इच्‍छा जाहिर की है। भाजपा के नेतृत्‍व वाले गठबंधन ने दूसरी बार भारी बहुमत से सत्‍ता में वापसी की है।

इमरान खान ने ट्विट कर कहा है कि भाजपा गठबंधन की जीत पर मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देता हूं। साउथ एशिया में शांति, विकास और समृद्धि के लिए पीएम मोदी के साथ मिलकर काम करना चाहूंगा।

अप्रैल में खान ने कहा था कि भारत के साथ शांति वार्ता करने के लिए अच्‍छा अवसर आएगा और लोकसभा चुनाव में मोदी की पार्टी भाजपा की जीत के बाद कश्‍मीर मुद्दे को हल करने के लिए बातचीत करेंगे।

14 फरवरी को कश्‍मीर के पुलवामा जिले में जैस-ए-मोहम्‍मद द्वारा सीआरपीएफ जवानों पर किए गए जानलेवा हमले के बाद दोनों देशों के बीच तनाव बढ़ गया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement