Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: कई मतदान केंद्रों पर कांग्रेस ने की दोबारा वोटिंग की मांग

कमलनाथ ने दावा किया कि इस बार के चुनाव नतीजे काफी चौंकाने वाले होंगे

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: November 28, 2018 20:18 IST
Kamal Nath demanded repolling for booths where poll process was halted - India TV Hindi
Kamal Nath demanded repolling for booths where poll process was halted 

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान खत्म होने के बाद कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का बयान आया है, कमलनाथ ने चुनाव आयोग से मांग की है कि उन सभी मतदान केंद्रों पर दोबारा वोटिंग कराई जाए जहां मतदान 3 घंटे या उससे ज्यादा समय के लिए बाधित रहा, उन्होंने कहा कि मतदान प्रक्रिया रुकने की वजह से कई मतदाता वापस चले गए और वे दोबारा वोट डालने के लिए नहीं आए, सिर्फ ये कह देना कि मतदान का समय 9 बजे या 10 बजे तक बढ़ा दिया गया है सही नहीं होगा।

कमलनाथ ने ये भी कहा कि बुधवार के चुनाव की खासियत ये है कि 2 चीजें शांति से निपट गईं, एक चुनाव और दूसरा बीजेपी। उन्होंने दावा किया कि इस बार के चुनाव नतीजे काफी चौंकाने वाले होंगे।

मध्य प्रदेश में आज हुए विधानसभा चुनावों में भारी वोटिंग देखने को मिली है, शाम 6 बजे तक 74.61 प्रतिशत मतदान रिकॉर्ड किया गया है और इसके बाद भी कई मतदान केंद्रों पर वोट डालने वालों की लंबी कतारें देखी गई हैं। राज्य में आज सीधे एक चरण में सभी 230 विधानसभा सीटों पर मतदान हुआ है। वोटों की गिनती 11 दिसंबर को होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Madhya Pradesh Assembly Election 2018 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement