1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. महाराष्ट्र विधान सभा चुनाव 2019
  5. महाराष्ट्र में प्रधानमंत्री मोदी की चार दिन में नौ रैलियां, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दी जानकारी

महाराष्ट्र में प्रधानमंत्री मोदी की चार दिन में नौ रैलियां, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दी जानकारी

शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी नेकहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए राज्य में नौ रैलियों को संबोधित करेंगे।

Bhasha Bhasha
Published on: October 11, 2019 18:55 IST
Smriti Irani- India TV Hindi
Image Source : PTI महाराष्ट्र  में प्रधानमंत्री मोदी की चार दिन में नौ रैलियां, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दी जानकारी

मुंबई। महाराष्ट्र में सभी राजनीतिक दल जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। महाराष्ट्र के रण में पीएम  नरेंद्र मोदी भी अपनी पार्टी के लिए जल्द ही प्रचार करत नजर आएंगे। शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए राज्य में नौ रैलियों को संबोधित करेंगे।

13 अक्टूबर को जलगांव और सकोली में पीएम की रैलियां

ईरानी ने बताया कि 13 अक्टूबर को पीएम मोदी भंडारा जिले के जलगांव और सकोली में रैलियों को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री 16 अक्टूबर को अकोला, पनवेल और पारतुर में तथा 17 अक्टूबर को पुणे, सतारा और परली में रैलियों को संबोधित करेंगे। मुंबई में पीएम मोदी की रैली 18 अक्टूबर को होगी।

स्मृति ईरानी ने की फडणवीस की तारीफ

ईरानी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की सराहना की और कहा कि राज्य सरकार ने पांच साल में किसानों को फसल बीमा मुआवजे के रूप में 21,950 करोड़ रुपये दिए जबकि पूर्ववर्ती कांग्रेस-राकांपा सरकार ने 15 साल में महज 7,500 करोड़ रुपये ही दिए थे। उन्होंने दावा किया कि किसानों को कुल 25 हजार करोड़ रुपये की कर्ज माफी दी गई और राज्य सरकार ने पांच साल के अपने कार्यकाल में कृषि क्षेत्र में 1.5 लाख करोड़ रुपये का निवेश किया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Maharashtra Vidhan Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment
X