Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कोरोना के कहर को देखते हुए राहुल गांधी ने कैंसिल की बंगाल में होने वाली रैलियां

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, "कोविड की स्थिति को देखते हुए, मैं पश्चिम बंगाल में अपनी सभी सार्वजनिक रैलियों को स्थगित कर रहा हूं। मैं सभी राजनीतिक नेताओं को सलाह दूंगा कि मौजूदा परिस्थितियों में बड़ी सार्वजनिक रैलियों के आयोजन के परिणामों पर गहराई से विचार करें।"

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 18, 2021 12:05 IST
Coronavirus Second Wave Rahul Gandhi  suspends all his public rallies in West Bengal  कोरोना के कहर - India TV Hindi
Image Source : PTI कोरोना के कहर को देखते हुए राहुल गांधी ने कैंसिल की बंगाल में होने वाली रैलियां

नई दिल्ली. कोरोना की दूसरी लहर के कहर को देखते हुए कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पश्चिम बंगाल में होने वाली सभी रैलियों को कैंसिल करने का निर्णय किया है। उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, "कोविड की स्थिति को देखते हुए, मैं पश्चिम बंगाल में अपनी सभी सार्वजनिक रैलियों को स्थगित कर रहा हूं। मैं सभी राजनीतिक नेताओं को सलाह दूंगा कि मौजूदा परिस्थितियों में बड़ी सार्वजनिक रैलियों के आयोजन के परिणामों पर गहराई से विचार करें।"

कोविड से नुकसान पर अंकुश लगाने के लिए ‘विनम्रता, स्पष्ट रणनीति और आर्थिक सहयोग’ की जरूरत: राहुल

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि कोरोना वायरस से होने वाले नुकसान पर अंकुश लगाने के लिए ‘विनम्रता, टीके को लेकर स्पष्ट रणनीति और लोगों को आर्थिक सहयोग’ देने की जरूरत है। उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि सरकार के ‘अहंकार और सच को दबाने’ से लोगों की जान जा रही है। कांग्रेस नेता ने एक वीडियो जारी करते हुए ट्वीट किया, ‘‘हमें कोरोना वायरस से होने वाले नुकसान पर अंकुश लगाने के लिए विनम्रता, टीके को लेकर स्पष्ट रणनीति और लोगों को आर्थिक सहयोग देने की जरूरत है।’’ राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि यह सरकार अहंकार की भावना से काम करती है और लगातार खुद को विजेता बताती है, जिससे समस्या पैदा हो रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement