Monday, April 29, 2024
Advertisement

Punjab Congress Crisis LIVE: पीएम मोदी से मिले मुख्यमंत्री चन्नी, कृषि बिल सहित धान खरीद और करतारपुर पर हुई बात

पंजाब में सिद्धू बनाम कैप्टन की लड़ाई खत्म करके सिद्धू को अध्यक्ष बनाया गया लेकिन अब सिद्धू की चन्नी से ठन गई है। सिद्धू पर फंसे पेंच के बीच पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी आज दिल्ली आए हैं। यहां वह डीजीपी और एडवोकेट जनरल पर हाईकमान की राय लेंगे...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 02, 2021 19:46 IST
Punjab Congress Crisis LIVE: चन्नी के...- India TV Hindi
Image Source : PTI Punjab Congress Crisis LIVE: चन्नी के मनाने पर भी नहीं माने गुरु, आज दिल्ली आ रहे पंजाब सीएम

नई दिल्ली: कांग्रेस की मुसीबतों का कोई अंत नहीं दिख रहा है और कलह नॉनस्टॉप जारी है। पंजाब में सिद्धू बनाम कैप्टन की लड़ाई खत्म करके सिद्धू को अध्यक्ष बनाया गया लेकिन अब सिद्धू की चन्नी से ठन गई है। सिद्धू पर फंसे पेंच के बीच पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी आज दिल्ली आए हैं। यहां वह डीजीपी और एडवोकेट जनरल पर हाईकमान की राय लेंगे, सिद्धू इन दोनों को हटाने पर अड़े हुए हैं। इस बीच कैप्टन अमरिंदर ने भी कांग्रेस को बाय-बाय बोल दिया है। वहीं, G-23 ने भी कांग्रेस की मुसीबत बढ़ा रखी है पंजाब को लेकर भी चंडीगढ़ से दिल्ली तक दौड़ जारी है।

 

Punjab Congress Crisis LIVE

Auto Refresh
Refresh
  • 5:16 PM (IST) Posted by Manoj Kumar

    पीएम मोदी और सीएम चन्नी के बीच बातचीत में 3 मुद्दे मुख्य रहे

    पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात की है और मुलाकात के दौरान उन्होने किसान बिल, धान की खरीद तथा करतारपुर कॉरिडोर के मुद्दे पीएम मोदी के सामने रखे हैं। मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री चन्नी ने प्रधानमंत्री आवास के बाहर मीडिया से बातचीत के दौरान यह जानकारी दी है। 

  • 3:44 PM (IST) Posted by Manoj Kumar

    पीएम मोदी से मिलने के लिए जा रहे हैं पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी

    पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए उनके आवास पर जा रहे हैं, प्रधानमंत्री मोदी से मिलकर चन्नी धान खरीद के मुद्दे को उठा सकते हैं। धान की सरकारी खरीद को फिलहाल 10 दिन के लिए टाला गया है। 

  • 2:50 PM (IST) Posted by Manoj Kumar

    प्रधानमंत्री मोदी से मिलेंगे मुख्यमंत्री चन्नी

    पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी दिल्ली पहुंच गए हैं, अपने दिल्ली दौरे के दौरान चन्नी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात करेंगे और धान की सरकारी खरीद को 10 दिन टालने का मुद्दा उठा सकते हैं। पंजाब और हरियाणा में बरसात की वजह से धान की सरकारी खरीद को 10 दिन के लिए टाला गया है, पहले खरीद पहली अक्तूबर से शुरू होनी थी लेकिन अब 11 अक्तूबर से शुरू होगी। 

  • 2:47 PM (IST) Posted by Khushbu

    दिल्ली पहुंचे पंजाब सीएम चन्नी

    पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी दिल्ली पहुंच गए है। यहां वह आज शाम 4 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे।

     

  • 2:46 PM (IST) Posted by Manoj Kumar

    दिल्ली पहुंचे पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी

    पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी दिल्ली पहुंच गए हैं, चन्नी थोड़ी देर पहले दिल्ली में कपूरथला हाउस पहुंचे हैं। गुरुवार को नवजोत सिंह सिद्धू के साथ चन्नी की चंडीगढ़ में मुलाकात हुई थी और उस मुलाकात के बाद आज चन्नी पार्टी हाईकमान से मिलने के लिए दिल्ली आए हैं। 

  • 2:34 PM (IST) Posted by Khushbu

    'अमरिंदर सिंह के किसी दबाव में हैं'

    अमरिंदर सिंह के किसी दबाव में हैं और बीजेपी उनको मुखौटे के रूप में इस्तेमाल करना चाहती है।अमरिंदर सिंह ने जो बातें कही हैं उनपर वे विचार करें। भाजपा जैसी पंजाब विरोधी और किसान विरोधी पार्टी को प्रत्याक्ष रूप या अप्रत्यक्ष रूप से मदद न पहुंचाएं: पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत

     

     

  • 1:03 PM (IST) Posted by Khushbu

    दिल्ली रवाना हुए सीएम चरणजीत चन्नी

    पंजाब में जारी घमासान के बीच दिल्ली रवाना हुए सीएम चरणजीत चन्नी, डीजीपी और एडवोकेट जनरल पर फंसे पेंच को लेकर कांग्रेस आलाकमान से मुलाकात करेंगे।

  • 12:51 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत ने कहा-'कोई कितना भी बड़ा हो बेअदबी केस में बख्शा नहीं जाएगा'

  • 12:11 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    चन्नी और सिद्धू के बीच डीजीपी विवाद सुलझा

    पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिद्धू के बीच डीजीपी विवाद सुलझ गया है। पंजाब सीएम ऑफिस ने पंजाब सरकार की और से आईपीएस अफसरों के नामों का पैनल यूपीएससी को अप्रूवल के लिए भेज दिया है। 

  • 11:01 AM (IST) Posted by Khushbu

    पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी आज दिल्ली आएंगे। यहां वह डीजीपी और एडवोकेट जनरल पर हाईकमान की राय लेंगे, सिद्धू इन दोनों को हटाने पर अड़े हुए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement