Saturday, April 20, 2024
Advertisement

दिल्ली चुनाव: अकाली दल ने दिया BJP को समर्थन, नड्डा बोले- हमारा गठबंधन पुराना और मजबूत

दिल्ली विधानसभा चुनाव में शिरोमणि अकाली दल ने भारतीय जनता पार्टी को गठबंधन की घोषणा की है। बुधवार को अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल और भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मुलाकात की।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 29, 2020 17:08 IST
Delhi Elections- India TV Hindi
Image Source : ANI अकाली दल ने दिया BJP को समर्थन, नड्डा बोले- हमारा गठबंधन पुराना और मजबूत

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में शिरोमणि अकाली दल ने भारतीय जनता पार्टी को गठबंधन की घोषणा की है। बुधवार को अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल और भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मुलाकात की। मुलाकात के बाद नड्डा ने बताया कि अकाली दल ने भाजपा को समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि हमारा गठबंधन पुराना और मजबूत है। मैं अकाली दल को दिल्ली में भाजपा के समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं। आपको बता दें कि इससे पहले अकाली दल ने सीएए पर भाजपा से मतभेद होने की बात कहते हुए खुद को दिल्ली चुनाव से दूर कर लिया था।

सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि शिअद-भाजपा गठबंधन केवल एक राजनीतिक गठबंधन नहीं है। यह पंजाब और देश के शांति, भविष्य और हितों के लिए भावनाओं से बंधा है। कुछ गलतफहमियां थीं जिन्हें सुलझा लिया गया है। उन्होंने आगे कहा कि हमने कभी गठबंधन नहीं तोड़ा। हमने सिर्फ अलग से चुनाव लड़ने का फैसला किया। हम शुरू से ही सीएए का समर्थन कर रहे हैं। हम पाक, अफगानिस्तान में उत्पीड़न के शिकार सिखों को नागरिकता देने के लिए राजनाथ सिंह और अमित शाह के पास गए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement