Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

Bengal Elections: PM ने रैली में क्यों किया WhatsApp, Facebook के डाउन होने का जिक्र

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कल रात को 50-55 मिनट के लिए व्हॉट्स एप डाउन हो गया, फेसबुक डाउन हो गया, इंस्टाग्राम डाउन हो गया, लोग अधीर हो गए लेकिन यहां बंगाल में तो 50-55 साल से विकास ही डाउन हो गया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 20, 2021 12:32 IST
Why PM Narendra Modi spoke on WhatsApp Facebook down in west bengal election rally Bengal Elections:- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Bengal Elections: PM बोले- बंगाल में 50-55 साल से विकास, विश्वास, संकल्प और सपने डाउन

कोलकाता. पीएम नरेंद्र मोदी ने आज पश्चिम बंगाल के खड़गपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कल रहात व्हॉट्सएप और फेसबुक के डाउन होने की घटना का जिक्र किया और इसे पश्चिम बंगाल से जोड़ा। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कल रात को 50-55 मिनट के लिए व्हॉट्स एप डाउन हो गया, फेसबुक डाउन हो गया, इंस्टाग्राम डाउन हो गया, लोग अधीर हो गए लेकिन यहां बंगाल में तो 50-55 साल से विकास ही डाउन हो गया है।

पढ़ें- खड़गपुर में गरजे PM, बोले- जोर से छाप, कमल छाप

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "कल रात को 50-55 मिनट के लिए व्हॉट्स एप डाउन हो गया, फेसबुक डाउन हो गया, इंस्टाग्राम डाउन हो गया, लोग अधीर हो गए, चिंता में पड़ गए सबके मन में सवाल खड़े हो गए। 50-55 मिनट के लिए हुआ था लेकिन सबको हो रहा था क्या हो गया लेकिन भाईयों-बहनों दुनिया में तो 50-55 मिनट सोशल मीडिया की कुछ चीजें डाउन हो गईं, यहां बंगाल में तो 50-55 साल से विकास ही डाउन हो गया है, विश्वास ही डाउन हो गया है, सपने ही डाउन हो गए हैं, संकल्प ही डाउन हो गए हैं।"

पढ़ें- महाराष्ट्र: रत्नागिरी की केमिकल कंपनी में ब्लास्ट, 5 लोगों की मौत, 40-50 के फंसे होने की आशंका

पीएम यहीं नहीं रुके, विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा, "मैं आपकी अधिरता समझ सकता हूं। भाईयों और बहनों पहले कांग्रेस, फिर लेफ्ट और अब टीएमसी ने बंगाल के विकास को अवरुद्ध करके रखा है। दीदी का भी ट्रैक रिकॉर्ड दलित, आदिवासी, पिछड़ों का हक छीनना और वोट बैंक की राजनीति के लिए तृष्टिकरण करते रहना यही इनका खेल चला है। दीदी ने बंगाल के युवाओं के यहां की युवा पीड़ी के बहुत कीमती दस साल छीन लिए हैं।" उन्होंने कहा कि दीदी की पाठशाला का सिलेब्स है- तोलाबाजी,कटमनी, सिंडिकेट।

उन्होंने कहा कि हम सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र के साथ काम कर रहे लेकिन पश्चिम बंगाल में दीदी विकास की हर योजना के सामने दीवार बनकर खड़ी हो गई हैं। आपने दीदी पर भरोसा किया, लेकिन दीदी ने आपको दुर्गति दी, आपके साथ विश्वासघात किया। उन्होंने कहा कि बंगाल में भाजपा की सरकार बनना तय है। पीएम मोदी ने कहा कि उन्हें गर्व है कि बीजेपी के पास दिलीप घोष जैसे नेता भाजपा के पास हैं। उन पर अनेक हमले हुए, मौत के घाट उतारने की कोशिशें हुई। लेकिन वो बंगाल के उज्ज्वल भविष्य का प्रण लेकर चल पड़े और आज पूरे बंगाल में नई ऊर्जा भर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement