Friday, April 26, 2024
Advertisement

MCD में बड़ी जीत मिलने पर AAP ने यूं मनाया जश्न, चलाया मनोज तिवारी का हिट गाना; देखें Video

Delhi MCD Result: उत्तर प्रदेश में आप कार्यकर्ता एक अलग ही अंदाज में जीत का जश्न मनाते नजर आए। इस मौके पर आप कार्यकर्ताओं ने बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के गाने पर जमकर थिरकते नजर आए।

Malaika Imam Written By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: December 07, 2022 18:24 IST
आप कार्यकर्ताओं ने चलाया मनोज तिवारी का गाना- India TV Hindi
Image Source : @AAPUTTARPRADESH आप कार्यकर्ताओं ने चलाया मनोज तिवारी का गाना

Delhi MCD Result: दिल्ली MCD चुनाव में आम आदमी पार्टी ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। आप पहली बार एमसीडी की सत्ता पर काबिज होने जा रही है। ऐसे में पार्टी कार्यकर्ताओं ने देश भर में जीत का जश्न मनाया। इस बीच, उत्तर प्रदेश में आप कार्यकर्ता एक अलग ही अंदाज में जीत का जश्न मनाते नजर आए। इस मौके पर आप कार्यकर्ताओं ने बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के गाने पर जमकर थिरकते नजर आए।

'हम जीत गए...चट दिहली मार दिहली खींच के तमाचा'

उत्तर प्रदेश में आप कार्यकर्ताओं ने दिल्ली से बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के हिट गाने 'रिंकिया के पापा' पर जमकर डांस किया। इस जश्न का वीडियो भी सामने आया है। आम आदमी पार्टी की उत्तर प्रदेश इकाई ने बीजेपी पर तंज कसते हुए वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो में आम आदमी पार्टी की टोपी पहने कार्यकर्ता 'रिंकिया के पापा' पर डांस करते नजर आ रहे हैं और गाने का वीडियो एक बड़ी स्क्रीन पर चलता दिख रहा है। आप की उत्तर प्रदेश इकाई ने वीडियो को करने के साथ लिखा है, हम जीत गए...चट दिहली मार दिहली खींच के तमाचा..हीही हीही हांस दिहली रिंकिया के पापा...

गौरतलब है कि दिल्ली नगर निगम चुनाव के नतीजे आ चुके हैं। एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी ने ऐतिहासिक जीत हासिल की है। एमसीडी के 250 वार्डों में आप ने 134 सीटों पर जीत दर्ज की है और बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है। बीजेपी ने 104 सीटों पर कब्जा जमाया है। वहीं, कांग्रेस ने 9 और निर्दलीय ने 3 जीतों पर जीत दर्ज की है। आम आदमी पार्टी ने MCD में पिछले 15 साल से राज कर रही बीजेपी को सत्ता से बेदखल कर दिया है।

पार्टी की जीत पर क्या बोले केजरीवाल?

एमसीडी चुनाव में जीत के बाद आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, "दिल्ली के लोगों ने आज दिल्ली की सफाई करने की जिम्मेदारी भी दे दी है। भष्टाचार दूर करने की जिम्मेदारी दी है। पार्कों को ठीक करने की जिम्मेदारी दी है। आपके भरोसे को कायम रखूं, ऐसी मेरी हमेशा कोशिश रहेगी।" केजरीवाल ने कहा, "सबको मिलकर काम करना है। सबको मिलकर दिल्ली ठीक करनी है। इसमें सभी पार्टियों का सहयोग चाहता हूं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement