Monday, May 13, 2024
Advertisement

पंजाब चुनाव 2022: टिकट बेचने पर बोले केजरीवाल- 'मैं उनका जहन्नुम तक पीछा करूंगा, जेल भेजूंगा, छोडूंगा नहीं'

पंजाब में आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल सख्त अंदाज में दिखे। केजरीवाल ने साफ तौर पर कहा दिया कि अगर टिकट बेचने की बात साबित होती है तो फिर उनकी खैर नहीं। साथ ही उन्होंने पंजाब के भविष्ट को लेकर भी कई बातें कही।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 12, 2022 14:59 IST
arvind kejriwal- India TV Hindi
Image Source : AAP अरविंद केजरीवाल

पंजाब चुनाव 2022: आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पंजाब चुनावी दौरे पर हैं। बुधवार को केजरीवाल कांग्रेस की सरकार पर जमकर बरसते दिख रहे हैं। साथ ही पार्टी के टिकट बेचने को लेकर भी बोले कि, वैसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी क्योंकि मैं भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं कर सकता हूं। बता दें, पंजाब में पार्टी ने टिकट का बंटवारा लगभग कर दिया है और अब सीएम के चेहरे का फैसला करेंगे।

केजरीवाल बोले, "मैं कुछ भी बर्दाश्त कर सकता हूँ, भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं कर सकता! किसी ने Ticket बेची है तो साबित करो। मैं उनका जहन्नुम तक पीछा करूंगा, उन्हें Jail भेजूंगा, छोडूंगा नहीं।" बता दें, पार्टी के नेता राघव चड्ढा जब पंजाब गए थे तब कार्यकर्ता नाराज दिखे। उस दौरान भगदड़ भी मची। कईयों ने टिकट बेचने के आरोप लगाए हैं। इसी बात को लेकर जवाब दिया है।

राघव चड्ढा ने दी सफाई

राघव चड्ढा ने अपनी सफाई में कहा, ''आप ईमानदार पार्टी है। वोट खरीदने के लिए पैसे नहीं देती, न ही शराब बांटती है। एक पर्चा आप ने बांटा है जिस पर लिखा है कि सारी पार्टियों से पैसे लो पर वोट झाड़ू को दो। अकाली दल कांग्रेस और बाकी पार्टियों ने इस पर आपत्ति जाहिर की है। ये पर्चा हमने (आप) नहीं छपवाया। ये पर्चा पंजाब के लोग छपवा रहे हैं और बांट रहे हैं।"

'बादल परिवार और कांग्रेस दोनों मिलकर पंजाब को लूट रहे थे'
आज अरविंद केजरीवाल ने चन्नी सरकार पर हमला बोलते हुए यह भी कहा, "इतने सालों से बादल परिवार और कांग्रेस दोनों मिलकर पंजाब को लूट रहे थे, ये सि​लसिला अब बंद होगा। पंजाब में कांग्रेस सरकार के दौरान बेअदबी के कांड, बम ब्लास्ट, प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक हो रही है। राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब होती जा रही है, चन्नी सरकार इसे संभाल नहीं पा रही है।"

'पंजाब में कानून व्यवस्था मजबूत होगी'
बता दें, केजरीवाल ने साफ कर दिया है कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो पंजाब में कानून व्यवस्था मजबूत होगी। साथ ही जिस तरह की कुव्यवस्था पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर देखने को मिली वैसी हमारी सरकार नहीं होने देगी। साथ ही अगले हफ्ते तक आम आदमी पार्टी अपने पंजाब सीएम के फेस को भी सामने लेकर आएगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement