Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Assembly Election Live Updates: कोरोना के बढ़ते संक्रमण की वजह से स्थगित हुई CM योगी की नोएडा रैली

कुछ महीनों में पांच राज्यों - उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणीपुर में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। राज्यों में जनता को लुभाने के लिए सभी पार्टियां जमकर प्रचार कर रही हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 06, 2022 22:21 IST
Assembly Election Live Updates- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Assembly Election Live Updates

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों को लेकर सियासी सरगर्मियां जोरों पर हैं। आने वाले कुछ महीनों में उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणिपुर राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। चुनाव आयोग का चुनावों की तारीखों पर मंथन जारी है। विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए सियासी पार्टियां जनता को लुभाने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं। हालांकि, कोरोना के बढ़ते संक्रमण में चुनावी प्रचार की रफ्तार को धीमा कर दिया है। आज नोएडा में होने वाली यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की रैली स्थगित कर दी गई है। आइए जानते हैं विधानसभा चुनाव के लेकर होने वाली सियासी हलचलों के पल-पल का अपडेट।

 

Assembly Election Live Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 1:16 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    डॉक्टर रणदीप गुलेरिया भी कोरोना वायरस की स्थिति पर बैठक में हुए शामिल

    केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण के अलावा डॉक्टर रणदीप गुलेरिया भी कोरोना वायरस की स्थिति पर चुनाव आयोग के साथ बठक में शामिल होने के लिए पहुंचे।

  • 12:40 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    सीएम योगी ने संगम कार्यक्रम में 5,06,995 लाभार्थियों को बांटा 4,314 करोड़ रुपये का ऋण

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्वरोजगार संगम कार्यक्रम में 5,06,995 लाभार्थियों को 4,314 करोड़ रुपये का ऋण बांटा।

  • 12:38 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    आज उत्तराखंड के दौरे पर रक्षा मंत्री

  • 12:37 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    उत्तराखंड में कोरोना की स्थिति बोली सीएम पुष्कर सिंह धामी

    उत्तराखंड में कोरोना की स्थिति पर बोलते हुए सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा,  "हम कोरोना को लेकर जानमाल का कोई खतरा मोल नहीं लेना चाहते हैं, सख्ती करने की जरूरत पड़ेगी तो हम और सख्ती करेंगे।"

  • 11:33 AM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    चुनाव आयोग पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण

    केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण देश में कोरोना वायरस की स्थिति पर चुनाव आयोग के अधिकारियों को जानकारी देने के लिए चुनाव आयोग के कार्यालय पहुंचे।

  • 11:32 AM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    प्रधानमंत्री के पंजाब दौरे के दौरान हुई चूक की जांच के लिए उच्च स्तरीय कमेटी का गठन

    पंजाब सरकार ने प्रधानमंत्री के फिरोजपुर दौरे के दौरान हुई चूक की जांच के लिए उच्च स्तरीय कमेटी का गठन किया। समिति में न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) मेहताब सिंह गिल, प्रमुख सचिव (गृह मामलों) और न्यायमूर्ति अनुराग वर्मा शामिल होंगे और 3 दिन में अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे।

  • 10:39 AM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव कोविड-19 स्थितियों की देंगे जानकारी

    केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण आज भारत निर्वाचन आयोग के अधिकारियों को देश में कोविड-19 की स्थिति के बारे में जानकारी देंगे। नीति आयोग के सदस्य (स्वास्थ्य) डॉ वीके पॉल भी ब्रीफिंग में शामिल होंगे।

  • 9:40 AM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री भारती प्रवीण पवार कोविड-19 पॉजिटिव आई हैं।

  • 9:24 AM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    चुनाव आयोग करेगा स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारियों आज अहम बैठक

    केंद्रीय चुनाव आयोग (ECI) ने 11 बजे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारियों की एक अहम मीटिंग बुलाई है। इस मीटिंग में कोरोना वायरस और वैक्सीनेशन से जुड़े हालात पर फैसला लिया जाएगा। बैठक मे स्वास्थ्य सचिव और नीति आयोग सदस्य वीके पॉल भी रहेंगे।

     

  • 6:58 AM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    कोरोना संक्रमण की वजह से रद्द हुई योगी आदित्यनाथ की नोएडा रैली

    चुनाव प्रक्रिया के दौरान कोविड प्रोटोकॉल का हर हाल में पालन कराया जाए, जिसे ध्यान में रखते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ की आज नोएडा में होने वाली रैली भी रद्द कर दी गई है। 

  • 6:55 AM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते कांग्रेस में यूपी में अपनी रैलियों को किया स्थगित 

    उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर कांग्रेस ने फिलहाल अपनी आगामी सभी बड़ी रैलियां और कार्यक्रम स्थगित कर दिए हैं। कांग्रेस ने आज वाराणसी में होने वाली 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं' मैराथन के कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement