Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Assembly Elections 2022 LIVE Updates: गोवा में अपनी सरकार के 10 साल का रिपोर्ट कार्ड जारी करेंगे नड्डा, दिखाएंगे 'संकल्प रथ' को हरी झंडी

कुछ महीने बाद उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा, मणिपुर में विधानसभा चुनावों होने हैं। ऐसे में चुनाव आयोग की तारीखों का ऐलान हर किसी को है।

Neeraj Jha Written by: Neeraj Jha
Updated on: December 22, 2021 22:13 IST
विधानसभा चुनाव 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV विधानसभा चुनाव 2022

नयी दिल्ली: कुछ महीने बाद देश के 5 राज्यों में-उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा, मणिपुर में विधानसभा चुनावों होने हैं। ऐसे में चुनाव आयोग की तारीखों का ऐलान हर किसी को है।लेकिन, राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारियां जोर-शोर से शुरू कर दी है। हर दल सत्ता में अपनी दावेदारी सुनिश्चित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता है। एक तरफ उत्तर प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सत्ता में वापसी के लिए मैनपुरी से एटा और रायबरेली से आजमगढ़ तक अपने गढ़ को मजबूत करने के लिए विजय यात्रा निकाल रहे हैं।

वहीं, सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी मौजूदा सीएम योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में जन विश्वास यात्रा के जरिए वोटबैंक को अपनी तरफ फिर से खिंचने की जुगत में लगी हुई है। पीएम मोदी अब तक कई योजनाओं का ऐलान कर चुके हैं। वहीं, पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में भी  चुनाव के मद्देनजर सियासी हलचल तेज हो गई है।

Assembly Elections 2022 LIVE Updates:

Auto Refresh
Refresh
  • 12:14 PM (IST) Posted by Neeraj Kumar

    गोवा में अपनी सरकार के 10 साल का रिपोर्ट कार्ड जारी करेंगे नड्डा, 'संकल्प रथ' को दिखाएंगे हरी झंडी

    भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गोवा में अपनी सरकार को लेकर 10 साल का रिपोर्ट कार्ड जारी करेगी। आज वो 'संकल्प रथ' को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

  • 8:39 AM (IST) Posted by Neeraj Kumar

    बोले उत्तराखंड के CM पुष्कर सिंह धामी, "सभी परीक्षाएं निशुल्क, तुरंत भर्ती प्रक्रिया शुरू करेंगे"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement