Monday, April 29, 2024
Advertisement

'गुजरात को बदनाम करने वालों से रहें सावधान', वलसाड में पीएम मोदी ने विपक्ष पर किया करारा हमला

पीएम नरेंद्र मोदी ने गुजरात के वलसाड में अपने संबोधन के दौरान गुजरात की जनता से बीजेपी को जिताने की अपील की। उन्होंने विश्वास जताया कि गुजरात की जनता बीजेपी को विजय दिलाएगी। उन्होंने गुजरात को बदनाम करने वालों को नसीहत दी। पीएम मोदी गुजरात में तीन दिन के दौरे पर हैं।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: November 20, 2022 6:18 IST
 पीएम नरेंद्र मोदी- India TV Hindi
Image Source : ANI पीएम नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार से तीन दिन के गुजरात दौरे पर हैं। वे इन तीन दिनों में 8 रैलियों को संबोधित करेंगे। इसी बीच शनिवार शाम पीएम मोदी गुजरात के वलसाड पहुंचे। यहां उन्होंने अपने संबोधन में बताया कि मैं दमण में उतरा और वलसाड पहुंचा। जिस तरह सड़कों पर लोगों का आशीर्वाछ मिला, वलसाड में इस विशाल सभा में पहुंचे, वो वाकई सुखद था। पीएम मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत का शोर चारों ओर है। मोदी ने यह भी कहा कि गुजरात के लोगों ने नरेंद्र के रिकॉर्ड को तोड़ने और भूपेंद्र के नए रिकॉर्ड को स्थापित करने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि ये चुनाव बीजेपीख् उसकेप्रत्याशी या भूपेंद्र पटेल या नरेंद्र मोदी नहीं लड़े रहे हैं, बल्कि गुजरात की जनता लड़ रही है। 

पीएम मोदी सुबह अरुणाचल में तो शाम गुजरात में

पीएम मोदी आज दिन में कई स्थानों पर कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद अपने गृहराज्य गुजरात गए हैं। पीएम मोदी ने अपने दिन के कार्यक्रम की रूपरेखा बताते हुए कहा कि आज मैंने दिन की शुरुआत ​अरूणाचल प्रदेश में की, जहां सूरज उगता है। तो वहीं मैं दिन के अंत तक दमण में था। जहां सूरज डूबता है। बीच में काशी गया और अब आके बीच में वलसाड में हूं।पीएम ने कहा कि  लोग मुझसे पूछते हैं कि इतनी मेहनत क्यों करते हो? मुझे बताया गया है कि सर्वे, पोलिटिकल एक्सपर्ट और यहां तक ​​कि लोग कह रहे हैं कि बीजेपी भारी जीत दर्ज करने जा रही है। फिर इतनी मेहनत क्यों? मैं कहता हूं कि आप सही हैं।. गुजरात के लोगों ने भाजपा को फिर से सत्ता में लाने का मानस बना लिया है।

पीएम मोदी ने कहा- 'युवाओं के फैसले से बनेगी सरकार'

पीएम मोदी ने पहली बार वोट देने वाले मतदाताओं का ध्यान भी अपनी ओर खींचा। उन्होंने कहा मैं पहली बार मतदान करने वाले वोटर्स से बात करना चाहता हूं। 25 साल का गुजरात और भारत अब आपका फैसला होगा और यह सब आपके वोट पर निर्भर करता है।

विपक्षियों पर साधा निशाना

वलसाड में पीएम मोदी ने कहा कि गुजरात और गुजरातियों को बदनाम करने की कोशिश करने वालों से सावधान रहें। वे गुजरात को दुनिया में बदनाम करते हैं। उनसे कहो कि गुजरात के बारे में बुरा बोलना बंद करें और इसके खिलाफ नफरत न फैलाएं। गुजरात को बदनाम करने वाले इन तत्वों को गुजरात में कभी जगह नहीं मिलेगी।

ये है पीएम मोदी का तीन दिनों का शेड्यूल

पीएम मोदी रात को वलसाड में ही रुकेंगे। अगले दिन रविवार सुबह 10:15 बजे सोमनाथ मंदिर में दर्शन और पूजा करेंगे। इसके बाद वरावल, धौराजी, अमरेली और बोटाड में चार चुनावी सभाएं होंगी। वरावल में सुबह ग्यारह बजे, धौराजी में पौने एक बजे, अमरेली में दोपहर ढाई बजे और बोटाड में शाम सवा छह बजे जनसभा होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement