Thursday, May 16, 2024
Advertisement

‘लगा दूंगा जीत के लिए पूरी ताकत‘, पीएम मोदी से फोन पर बातचीत में बोले बीजेपी नेता ईश्वरप्पा, देखें Video

ईश्वरप्पा ने पीएम मोदी को आश्वस्त किया कि इन चुनावों में बीजेपी की जीत सुनिश्चित करने के लिए वो अपनी सारी ताकत लगा देंगे।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: April 21, 2023 13:15 IST
‘लगा दूंगा जीत के लिए पूरी ताकत‘, पीएम मोदी से फोन पर बातचीत में बोले बीजेपी नेता ईश्वरप्पा, देखें V- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ‘लगा दूंगा जीत के लिए पूरी ताकत‘, पीएम मोदी से फोन पर बातचीत में बोले बीजेपी नेता ईश्वरप्पा, देखें Video

PM Modi: पीएम नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के सीनियर और कर्नाटक के पूर्व डिप्टी सीएम लीडर केएस ईश्वरप्पा से फोन पर बात की और उनके स्वास्थ्य और चुनाव को लेकर बातचीत की। ईश्वरप्पा ने पीएम मोदी को आश्वस्त किया कि इन चुनावों में बीजेपी की जीत सुनिश्चित करने के लिए वो अपनी सारी ताकत लगा देंगे। ईश्वरप्पा बीजेपी के उन सीनियर लीडर्स में से हैं, जिन्हें इस बार टिकिट नहीं दिया गया। ईश्वरप्पा शिवमोग्गा से बीजेपी के एमएलए रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बयान में कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत का दावा भी किया है।

गौरतलब है कि कर्नाटक में  नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तिथि 20 अप्रैल थी। कर्नाटक में पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में वापसी का लक्ष्य लेकर चल रही भाजपा ने विधानसभा की कुल 224 सीटों में से कम से कम 150 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है।  बता दें कि  कर्नाटक विधानसभा चुनावों के लिए टिकटों का ऐलान करने के बाद से ही भारतीय जनता पार्टी में कई नेता असंतुष्ट हो गए। ऐसे दौर में हाल ही में बीजेपी के लिए एक अच्छी खबर आई। कर्नाटक के मत्स्य मंत्री एसण् अंगारा राजनीति छोड़ने की घोषणा संबंधी अपने बयान से पलट गए  और कहा है कि वह पार्टी उम्मीदवार के लिए प्रचार करेंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement