Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

दिल्ली में उत्तराखंड BJP के टिकट पर बुधवार को मंथन, प्रत्याशियों की बढ़ीं दिल की धड़कनें

उम्मीद जताई जा रही है कि बुधवार को बीजेपी अपने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर सकती है। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए 14 फरवरी को मतदान होना है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 18, 2022 19:26 IST
BJP- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO दिल्ली में उत्तराखंड BJP के टिकट पर बुधवार को मंथन, प्रत्याशियों की बढ़ीं दिल की धड़कनें

Highlights

  • उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए 14 फरवरी को मतदान
  • कल केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में भाग लेगें सीएम पुष्कर धामी

देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में लगातार राजनीतिक दल अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर रहे हैं। बसपा, आम आदमी पार्टी और सपा ने अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है। लेकिन अभी तक बीजेपी और कांग्रेस में प्रत्याशियों की सूची जारी करने को लेकर बैठक का दौर जारी है। ऐसे में दिल्ली में आयोजित होने वाली बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में उत्तराखंड की सीटों को लेकर चर्चा होने जा रही है। बुधवार को यह बैठक दिल्ली में होगी जिसमें खुद प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी समेत उत्तराखंड के कई नेता मौजूद रहेंगे।

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि, मैं कल केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में भाग लूंगा। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि बुधवार को बीजेपी अपने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर सकती है। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए 14 फरवरी को मतदान होना है।

ऐसे में बीजेपी उत्तराखंड की 70 विधानसभाओं के लिए दिल्ली में आयोजित होने वाली केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में प्रत्याशियों के नामों पर अंतिम फैसला ले सकती है। लिहाजा, जल्द ही उत्तराखंड में बीजेपी प्रत्याशियों के नामों की घोषणा होने की उम्मीद है। इस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व पार्टी के वरिष्ठ नेता और गृहमंत्री अमित शाह भी मौजूद रहेंगे।

(इनपुट- एजेंसी)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement