Exclusive : मोदी हर गुजराती के दिल में बसते हैं, खड़गे हताशा में दे रहे बयान-रविशंकर प्रसाद

रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं जबकि उनके अपने घर में फूट पड़ रही है। राजस्थान में क्या हो रहा है ?

Niraj Kumar Written By: Niraj Kumar
Updated on: November 29, 2022 18:06 IST
रविशंकर प्रसाद, बीजेपी नेता- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV रविशंकर प्रसाद, बीजेपी नेता

Gujrarat Assembly Election :  पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के सीनियर नेता रविशंकर प्रसाद ने इंडिया टीवी के साथ एक्सक्लूसिव बात करते हुए कहा कि मोदी हर गुजराती के दिल में बसते हैं और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे हताशा में बयान दे रहे हैं। बता दें कि मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना रावण से कर दी है। खड़गे ने कहा कि मोदी हर चुनाव में दिख जाते हैं, क्या उनके रावण की तरह उनके 100 सिर हैं। अब बीजेपी खड़गे पर हमलावर हो गई है।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस मर्यादा तोड़ रही है। कांग्रेस में हार, हताशा और अहंकार है। रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं जबकि उनके अपने घर में फूट पड़ रही है। राजस्थान में क्या हो रहा है ? मुख्यमंत्री पार्टी के सीनियर नेता को गद्दार कह रहे हैं।राहुल जी पहले अपने घर को तो जोड़ लें।

रविशंकर प्रसाद ने आरोप लगाया कि कांग्रेस आज भी सरदार पटेल का अपमान करती है, राहुल-सोनिया आज तक केवड़िया नहीं गए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने नर्मदा परियोजना को रोकने की पूरी कोशिश की। उन्होंने कहा- झूठ की खेती लंबी नहीं चलती। देश में लोकतंत्र गांधी लेकर आए थे, कांग्रेस नहीं।

उन्होंने केजरीवाल पर भी तंज कसते हुए कहा कि दिन में सपने देखने पर पाबंदी नहीं है। गोवा चले गए.. वहां हार गए। उत्तराखंड में हार कर निकल गए। हिमाचल में हारने की स्थिति हैं। उनके मंत्री 6 महीने से मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जेल में हैं.. आजाद भारत में कभी ऐसा नहीं हुआ।पंजाब में इनकी सरकार आते ही हिंसा की घटनाएं बढ़ गई हैं। पंजाब अलगाववाद का केंद्र बन रहा है। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि गुजरात में हमारी लड़ाई कांग्रेस से है केजरीवाल से नहीं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन