Friday, April 26, 2024
Advertisement

Punjab Election 2022: वोटिंग के बाद CM चन्नी ने 2 सीटों से चुनाव लड़ने पर कही ये बात, केजरीवाल को 'झूठा' बताया

चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि, केजरीवाल पहले भी कह रहा था कि मैं दोनों क्षेत्र से बुरी तरह हार रहा हूं, आज मैं आत्मविश्वास के साथ बता रहा हूं कि मैं जीत रहा हूं। ये झूठा आदमी है, पहले झूठे आरोप लगाता है और फिर बाद में माफी मांग लेता है। कल को मेरे से माफी मांग लेगा। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 20, 2022 23:45 IST
Punjab Chief Minister & Congress leader Charanjit Singh Channi- India TV Hindi
Image Source : ANI Punjab Chief Minister & Congress leader Charanjit Singh Channi

Highlights

  • पंजाब के CM चन्नी ने केजरीवाल को ‘झूठा’ आदमी बताया
  • मैं दोनों क्षेत्रों से बहुत अच्छे मार्जिन से जीत रहा हूं- चन्नी
  • पंजाब में बहुकोणीय मुकाबले में कुल मतदान लगभग 70 प्रतिशत रहा

Punjab Election 2022: पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग छिटपुट हिंसा के बीच सम्पन्न हो गई है। वोटिंग के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने 2 सीट से चुनाव लड़ने का कारण बताया साथ ही चन्नी ने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को लेकर बड़ा बयान दिया है। चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि अगर कांग्रेस से हटकर आम आदमी पार्टी आती है तो कोई बदलाव नहीं आएगा, इसमें घिसे-पिटे राजनीतिक लोग हैं जिन्हें चारों तरफ से नकार दिया गया है वो आम आदमी पार्टी में जाकर शरण ले लेते हैं। ये (अरविंद केजरीवाल) भगत सिंह का चेला नहीं है, ये सब राजनीति से गिरे हुए हैं। 

पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि मैं दो क्षेत्र से चुनाव लड़ रहा हूं, जहां से कहा जा रहा था कि मैं हार रहा हूं। ये मेरे लिए खुशखबरी है कि मैं दोनों क्षेत्रों से बहुत अच्छे मार्जिन से जीत रहा हूं। हर तरफ कांग्रेस के हक में अच्छा उत्साह देखने को मिला है। चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि, केजरीवाल पहले भी कह रहा था कि मैं दोनों क्षेत्र से बुरी तरह हार रहा हूं, आज मैं आत्मविश्वास के साथ बता रहा हूं कि मैं जीत रहा हूं। ये झूठा आदमी है, पहले झूठे आरोप लगाता है और फिर बाद में माफी मांग लेता है। कल को मेरे से माफी मांग लेगा। 

पंजाब में रविवार को 117 सदस्यीय विधानसभा सीटों के लिए एक चरण में बहुकोणीय मुकाबले में कुल मतदान लगभग 70 प्रतिशत रहा। चुनाव अधिकारियों ने यह जानकारी दी। एक निर्वाचन अधिकारी ने बताया, "मतदान मतदान 70 प्रतिशत रहा और अंतिम आंकड़ों में मामूली वृद्धि होने की संभावना है। शहरी क्षेत्रों की तुलना में ग्रामीण क्षेत्रों में मतदान का प्रतिशत अधिक रहा।" पंजाब में 1,304 उम्मीदवारों के साथ बहुकोणीय मुकाबला है, जिसमें 93 महिलाएं और दो ट्रांसजेंडर शामिल हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement