Friday, May 03, 2024
Advertisement

UP Election 2022: असदुद्दीन ओवैसी पर हमला, 2 लोगों ने गाड़ी पर 3-4 राउंड गोलियां चलाईं

यूपी चुनाव में अब गोलियां भी चलने लगी हैं। आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर हमला हुआ है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 03, 2022 20:43 IST
Attack on Asaduddin Owaisi - India TV Hindi
Image Source : ANI Attack on Asaduddin Owaisi 

Highlights

  • 'यूपी के युवाओं और अल्पसंख्यकों में जो गर्मी पैदा की है वह कयामत तक जारी रहेगी'
  • योगी के 'गर्मी शांत करने' और 'मई जून में शिमला' बनाने बाले बयान पर किया पलटवार

नई दिल्ली। यूपी चुनाव में अब गोलियां भी चलने लगी हैं। आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर हमला हुआ है।  असदुद्दीन ओवैसी ने बताया कि 'मैं किठौर, मेरठ (उ.प्र.) में एक चुनावी कार्यक्रम के बाद दिल्ली जा रहा था। छिजारसी टोल प्लाजा के पास 2 लोगों ने मेरी गाड़ी पर 3-4 राउंड गोलियां चलाईं; वे कुल 3-4 लोग थे। मेरी गाड़ी के टायर पंक्चर हो गए, मैं दूसरी गाड़ी में वहां से निकला।'

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर कहा कि 'कुछ देर पहले छिजारसी टोल गेट पर मेरी गाड़ी पर गोलियाँ चलाई गयी। 4 राउंड फ़ायर हुए। 3-4 लोग थे, सब के सब भाग गए और हथियार वहीं छोड़ गए। मेरी गाड़ी पंक्चर हो गयी, लेकिन मैं दूसरी गाड़ी में बैठ कर वहाँ से निकल गया। हम सब महफ़ूज़ हैं। अलहमदु’लिलाह।'

असदुद्दीन ओवैसी की गाड़ी पर हुए हमले पर उत्तर प्रदेश के एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) प्रशांत कुमार ने कहा कि मामले की जांच के लिए वहां आईजी मेरठ रेंज स्वयं मौजूद हैं। 5 टीमें बनाई गई हैं, आवश्यकता पड़ने पर और टीमों का भी गठन किया जाएगा। उधर मेरठ रेंज के IG प्रवीण कुमार ने बताया कि एक व्यक्ति जो सीसीटीवी के आधार पर चिंहित हुआ है तत्परता से हमने उस व्यक्ति को हिरासत में लिया है, उससे पूछताछ की जा रही है। सभी साक्ष्यों को चिंहित किया गया है। पूरा मामला अभी जांच का विषय है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से 'गर्मी शांत करने' और 'मई जून में शिमला' बनाने को लेकर दिए बयान पर सपा, रालोद के बाद अब ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी योगी को जवाब दिया है। ओवैसी ने कहा कि उन्होंने यूपी के युवाओं और अल्पसंख्यकों में जो गर्मी पैदा की है वह कयामत तक जारी रहेगी। AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मेरठ में कहा कि, असदुद्दीन ओवैसी ने युवाओं, अल्पसंख्यक समाज और पिछड़ों में जो गर्मी पैदा की है वो आग से कम नहीं है, वो क़यामत तक रहेगी। अब आप अपनी फिक्र कीजिए।

मेरठ में पार्टी प्रत्याशी के प्रचार के लिए पहुंचे ओवैसी ने गुरुवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि योगी यूपी के युवाओं को रोजगार नहीं दे पाए। बेरोजगारी दर 4 फीसदी से अधिक है। यूपी की विकास दर कम है, उनको महसूस हो रही है कि पैर के नीचे से जमीन खिसक रही है तो गर्मी की बात कर रहे हैं। 

ओवैसी ने आगे कहा, ''हम यूपी में बीजेपी के आखिरी मुख्यमंत्री से कहना चाह रहे हैं, ओवैसी ने जो गर्मी पैदा की है, वह आपकी गर्मी से कम नहीं होगी, ना आपकी सर्दी से कम होगी। हमने जो युवाओं में, अल्पसंख्यक समाज में, पिछड़ों में गर्मी पैदा की है, वह कयामत तक रहेगी। अब आप अपनी फिक्र करिए। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement