Friday, March 29, 2024
Advertisement

UP Election 2022 : मऊ सीट से चुनाव लड़ेंगे मुख्तार अंसारी? ओमप्रकाश राजभर की पार्टी SBSP से मिल सकता है टिकट

सूत्रों के मुताबिक मऊ सदर सीट से मुख्तार अंसार और उनके बड़े बेटे अब्बास अंसारी दोनों नामांकन दाखिल करेंगे और फिर बाद में तय होगा की मऊ सदर से सुभासपा के टिकट पर कौन चुनाव लड़ेगा।

Vishal Pratap Singh Reported by: Vishal Pratap Singh @vishalpsing
Updated on: February 10, 2022 12:16 IST
Mukhtar Ansari- India TV Hindi
Image Source : PTI Mukhtar Ansari

Highlights

  • ओमप्रकाश राजभर की पार्टी मऊ से दे सकती है टिकट-सूत्र
  • पूर्वांचल की सियासत का बड़ा चेहरा हैं मुख्तार अंसारी

लखनऊ: पूर्वांचल की सियासत में रसूख रखनेवाले मुख्तार अंसार मऊ सीट से विधानसभा का चुनाव लड़ सकते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मुख्तार अंसारी ओम प्रकाश राजभर की पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के टिकट पर मऊ से विधानसभा का चुनाव लड़ सकते हैं।  सूत्रों के मुताबिक मऊ सदर सीट से मुख्तार अंसार और उनके बड़े बेटे अब्बास अंसारी दोनों नामांकन दाखिल करेंगे और फिर बाद में तय होगा की मऊ सदर से सुभासपा के टिकट पर कौन चुनाव लड़ेगा। 

माना जा रहा है कि मऊ सीट से सुभासपा मुख्तार या उनके बेटे में से किसी एक को अपना उम्मीदवार बना सकती है। आपको बता दें कि मऊ में आखिरी चरण में 7 मार्च को वोटिंग होनी है। वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी। इधर, उत्तर प्रदेश की 58 सीटों के लिए पहले चरण की वोटिंग का काम जारी है। सुबह 11 बजे तक 20 फीसदी से ज्यादा वोटिंग हो चुकी थी। हालांकि सभी सियासी दल इस चुनाव में अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement