Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

UP Election 2022 : फूलपुर पवई में मतगणना जारी, सपा उम्मीदवार आगे

2017 के विधानसभा चुनावों में फूलपुर पवई सीट पर बीजेपी प्रत्याशी अरुण कुमार यादव ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी बसपा के अब्दुल कायस आजमी को 7 हजार से भी ज्यादा मतों के अंतर से हराया था।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 10, 2022 22:33 IST
Phoolpur Pawai Result, Phoolpur Pawai News, Phoolpur Pawai Chunav Result- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Phoolpur Pawai Result LIVE.

Phoolpur Pawai Result LIVE: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए गुरुवार को वोटों की गिनती शुरू हो गई। प्रदेश के आजमगढ़ जिले में पड़ने वाली फूलपुर पवई विधानसभा सीट पर भी वोटों की गिनती जारी है। फूलपुर पवई विधानसभा सीट पर छठवें चरण में मतदान हुआ था।

सबसे ताजा रुझानों के मुताबिक, उत्तर प्रदेश की फूलपुर पवई विधानसभा सीट पर समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार रमाकांत यादव 20 हजार से भी ज्यादा वोटों के बड़े अंतर से आगे चल रहे हैं।

2017 के विधानसभा चुनावों में फूलपुर पवई सीट पर बीजेपी प्रत्याशी अरुण कुमार यादव ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी बसपा के अब्दुल कायस आजमी को 7 हजार से भी ज्यादा मतों के अंतर से हराया था। अरुण कुमार यादव को 68435 वोट मिले थे जबकि बसपा के उम्मीदवार अब्दुल कायस आजमी के खाते में 61140 वोट आए थे। समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार श्याम बहादुर सिंह यादव तीसरे स्थान पर रहे थे और उन्हें कुल 38099 वोट मिले थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement