Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

PM मोदी का विपक्ष पर हमला, बोले- इनको गलती से भी मौका मिला तो, फिर खेत होंगे लहूलुहान

प्रधानमंत्री ने कहा कि योगी जी के बुल्डोजर से तो वैसे ही भू-माफिया बेचैन हैं। रामपुर वाले तो इस बेचैनी के साक्षी भी रहे हैं। जब तक योगी सरकार है, ये माफिया कभी यूपी के लोगों को परेशान नहीं कर सकते।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 08, 2022 22:31 IST
PM Modi- India TV Hindi
Image Source : PTI PM Modi

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षियों पर हमला बोला और कहा कि विपक्ष के जो कैंडिडेट हैं, वो या तो हिस्ट्रीशीटर हैं या फिर दंगावादी हैं। मैं सभी मतदाताओं से कहूंगा कि वोट डालने से पहले इनकी करतूतों को कभी भी मत भूलना। इनको गलती से भी मौका मिल गया तो, फिर खेत लहूलुहान होंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्चुअल रैली के जरिए रामपुर समेत 15 विधानसभा क्षेत्रों को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधा। इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री योगी के कामों की सराहना की। कहा कि इनको गलती से भी मौका मिल गया तो फिर खेत लहूलुहान होंगे। फिर दुकानें जलेंगी, फिर डर और खौफ का वो काल लौटेगा।

मोदी ने कहा कि यूपी की जनता काफी समझदार है। यूपी परखता सबको है, लेकिन विश्वास उसी को देता है जो उम्मीदों पर खरा उतरता है। योगी सरकार से पहले के अनेक साल विकल्पों की तलाश में रहे, कभी एक को परखा, कभी दूसरे को लेकिन अब यूपी को स्थायित्व का, निरंतरता का विश्वास मिल चुका है। यहां का नौजवान प्रगति के लिए आकांक्षी है। यूपी की माताएं-बहनें, शांति के साथ विकास चाहती हैं। जनता ने देखा है कि जिन्हें पहले मौका दिया, उन्होंने कैसे विश्वासघात किया। किसी ने जातिवाद और भ्रष्टाचार को फैलाया, तो किसी ने परिवारवाद, माफियावाद, गुंडाराज और दंगा राज यूपी को दिया।

मोदी ने कहा कि जिन नकली समाजवादियों ने दलितों की जमीन पर कब्जे किए उनको आज वोट के लिए बाबा साहेब आंबेडकर याद आ रहे हैं। लेकिन इन लोगों की सच्चाई ये है कि ये लोग भूमाफिया को टिकट दे रहे हैं। ये लोग बाबा साहेब का अपमान करने वालों को टिकट दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि यूपी में जब माफियावादी सरकार थी, तो हर खाली प्लॉट पर उनके कार्यकर्ता अपना झंडा गाड़ देते थे। यही नहीं, अगर गरीब, दलित, पिछड़े परिवार के लोग रोजी-रोटी के लिए दूसरे राज्य जाते थे, उनको यही चिंता रहती थी कहीं उनके घर पर कोई कब्जा ना कर ले।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा पीएम स्वामित्व योजना से गांव के घरों, गांव की संपत्ति के कानूनी दस्तावेज दिए जा रहे है। यूपी तो इसमें बहुत प्रशंसनीय काम कर रहा है। अब जब ये दस्तावेज आपके पास रहेगा तो कोई भी अवैध कब्जा नहीं कर पाएगा।

प्रधानमंत्री ने कहा कि योगी जी के बुल्डोजर से तो वैसे ही भू-माफिया बेचैन हैं। रामपुर वाले तो इस बेचैनी के साक्षी भी रहे हैं। जब तक योगी सरकार है, ये माफिया कभी यूपी के लोगों को परेशान नहीं कर सकते। हमारे गरीब, दलित, पिछड़ों की ये सरकार, माफिया से सुरक्षा का कवच है। याद रखिए, दबंगों और दंगाइयों से मुक्ति भाजपा का सबसे बड़ा कमिटमेंट है। हमें शांति, भाईचारा, एकता चाहिए, हमें हमारे बेटे-बेटियों का उज्जवल भविष्य चाहिए। आपका एक-एक वोट यूपी को दंगा मुक्त रखेगा।

आज उत्तर प्रदेश भाजपा ने यूपी की आकांक्षा को साकार करने के लिए अगले पांच वर्ष का संकल्प पत्र जारी किया है। गरीब, किसान, युवा को सशक्त करने वाले इस संकल्प पत्र के लिए मैं उत्तर प्रदेश भाजपा को और योगी जी को बधाई देता हूं। यह नए संकल्प बीते पांच सालों की स्थितियों से प्रेरित है। इसमें बीते पांच सालों की निरंतरता भी है। ये संकल्प पत्र उत्तर प्रदेश के लिए एक बड़ी कृषि अर्थव्यवस्था का रोड मैप है। कुछ लोग, जिन्हें दिन में सपने देखने की आदत है, वो सोच रहे हैं कि पश्चिमी यूपी के लोग बंट जाएंगे। लेकिन उन्हें पता नहीं कि जिन लोगों ने 2014 में उन्हें हराया, जिन लोगों ने 2017 में उन्हें हराया, जिन लोगों ने 2019 में उन्हें हराया, वो अब फिर उन्हें हराने जा रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement