Saturday, April 27, 2024
Advertisement

स्मृति ईरानी बोलीं- ये अद्भुत गठबंधन, सवाल करो अखिलेश से तो जवाब देती हैं प्रियंका

स्मृति ईरानी ने कहा, हमने अखिलेश के बारे में सिर्फ इतना कहा कि अहमदाबाद की आतंकी घटना में लिप्त लोग क्यों साइकिल और हाथ की शरण पाते हैं। उन्होंने आगे दावा करते हुए कहा कि 'अखिलेश बाबू' का फोटो उस व्यक्ति के परिजनों के साथ है, जिसने अहमदाबाद हमले में कई लोगों की जान ले ली।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 27, 2022 20:20 IST
Smriti Irani- India TV Hindi
Image Source : PTI Smriti Irani

कुशीनगर: केंद्रीय महिला कल्याण मंत्री और अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी ने सपा-कांग्रेस पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि यह कैसा 'अद्भुत' गठबंधन है कि सवाल पूछो अखिलेश से तो प्रियंका गांधी जवाब देती हैं। स्मृति ईरानी ने रविवार को कुशीनगर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सपा और कांग्रेस पर निशाना साधा। केंद्रीय मंत्री ने दोनों पार्टियों पर हमला बोलते हुए कहा, हमने अखिलेश के बारे में सिर्फ इतना कहा कि अहमदाबाद की आतंकी घटना में लिप्त लोग क्यों साइकिल और हाथ की शरण पाते हैं। उन्होंने आगे दावा करते हुए कहा कि 'अखिलेश बाबू' का फोटो उस व्यक्ति के परिजनों के साथ है, जिसने अहमदाबाद हमले में कई लोगों की जान ले ली।

उन्होंने प्रियंका पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रियंका ने पंजाब में उसे कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया, जिसने पाकिस्तान की सेना के सेनापति को गले लगाया और इमरान खान को अपना भाई बताया। स्मृति ईरानी ने कहा, "अगर गांधी खानदान में हिम्मत है तो मेरी इस बात को झुठला दे।" उन्होंने यह भी कहा कहा कि महाराष्ट्र में कांग्रेस एक ऐसे आदमी का संरक्षण कर रही है, जिसके हाथ दाउद इब्राहिम के साथ मिले हुए हैं, जिसने 1993 में मुंबई में विस्फोट कराया।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सत्ता के लिए सपा-कांग्रेस उनसे हाथ मिलाएंगे जो निर्दोष का खून बहाएंगे। ऐसे खूनी हाथ को जनता को त्याग देना चाहिए। कांग्रेस पर वार करते हुए उन्होंने आगे कहा कि ये वो लोग हैं, जिन्होंने मोदी जी ने जब संसद में कहा कि मंदिर वहीं बनाएंगे तो उनका ही विरोध किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की नैया पूरी तरह से डूब रही है और इस डूबती नैया की पतवार ये लोग किसी लड़की को थमा के कहते हैं- लड़की हूं,लड़ सकती हूं। चुनाव आते ही ये जनता के बीच चुनावी जीत का नया फार्मूला लेकर आते हैं। कभी जाति के नाम पर, कभी धर्म के नाम पर तो कभी लिंग के नाम पर।

स्मृति ईरानी ने कोरोना काल का जिक्र करते हुए कहा कि विपदा की घड़ी में ना साइकिल काम आई, ना हाथ काम आया और ना हाथी नजर आया। कोरोना के दौरान जब मौत दस्तक दे रही थी, तब भाजपा ने घर-घर जाकर मास्क बांटा, राशन बांटा। और इस बात से प्रियंका दुखी हैं कि गरीब को राशन क्यों बांटा। सपा-बसपा की सरकार होती तो क्या ये राशन मिल पाता।

गांधी परिवार पर हमला बोलते हुए स्मृति ईरानी ने कहा, "कोरोना महामारी के दौरान हमारी सरकार ने देश में ही वैक्सीन का निर्माण किया और नागरिकों को मुफ्त टीका लगाया गया। वहीं गाधी परिवार के लोग इसके विपरीत बार-बार इस बात पर जोर देते रहे कि विदेशी टीका लाया जाए। साइकिल वाले ने इसे मोदी वैक्सीन तक करार दिया। जबकि उन सब लोगों ने मोदी जी का ही टीका लगवाया। अब सपा-कांग्रेस को रिजेक्शन का इंजेक्शन जनता लगाए।"

इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने समाजवादी पार्टी पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि सपा के नेताओं ने कहा कि जरूरत पड़ती तो और रामभक्तों को मारकर गन्ने के खेत में उनका खून बहा देते और आज वही लोग जनता को बहलाने के लिए कहते हैं कि उनके सपने में भगवान कृष्ण आते हैं। उनको बता दें कि आज कलयुग में भी कृष्ण अपराधियों को बचाने के लिए नहीं आते। भगवान उसका साथ कभी नहीं देता जो बेटियों का आंचल खिंचवाने वाले को शरण देता है। जिसने रामभक्तों पर गोली चलाई वो आज कृष्ण-कृष्ण करता है। जिस खानदान ने कहा कि राम नहीं हैं, उनका बेटा आज जनेऊ पहनकर मंदिर-मंदिर घूम रहा है।

(इनपुट- एजेंसी)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement