Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

UP Election 2022: योगी सरकार से नाराज हैं ब्राह्मण वोटर, जानिए कानून मंत्री Brajesh Pathak ने Chunav Manch 2022 पर क्या कहा?

यूपी के कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि ब्राह्मण समाज अपनी सांस्कृतिक विरासत के लिए, भारत की संस्कृति की रक्षा के लिए अपने प्राणों को उत्सर्ग करता रहा है। वर्तमान परिस्थितियों में सिर्फ बीजेपी ही एक मात्र पार्टी है जो भारतीय संस्कृति को आगे बढ़ा रही है। उत्तर प्रदेश का ब्राह्मण बीजेपी के साथ है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 29, 2022 16:08 IST
Brajesh Pathak at India TV Chunav Manch 2022 - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Brajesh Pathak at India TV Chunav Manch 2022 

Highlights

  • समाजवादी पार्टी (सपा) ने परशुराम की मूर्ति गलत मंशा से लगाई है- ब्रजेश पाठक
  • 'आगामी विधानसभा चुनाव में सपा की दुर्दशा होने वाली है'
  • काशी को दुल्हन की तरह सजाने का काम पीएम मोदी ने किया है: ब्रजेश पाठक

Chunav Manch 2022: इंडिया टीवी के विशेष कार्यक्रम 'चुनाव मंच 2022' में यूपी के कानून मंत्री Brajesh Pathak ने कहा कि यूपी में ब्राह्मण समाज बीजेपी से नाराज नहीं है। भारतीय जनता पार्टी (BJP) का शीर्ष नेतृत्व सभी वर्गों से मिलता रहता है, बीजेपी सर्वसमाज की पार्टी है। बीजेपी सांस्कृतिक विरासत बचाने वाली पार्टी है। समाजवादी पार्टी (सपा) ने परशुराम की मूर्ति गलत मंशा से लगाई है। काशी कॉरिडोर बनने के बाद से यूपी में ब्राह्मण खुश हुए हैं। 

एसपी का नारा... खाली प्लॉट हमारा है- ब्रजेश पाठक

यूपी के कानून मंत्री ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने इंडिया टीवी के चुनाव मंच कार्यक्रम में आगे कहा कि ब्राह्मण समाज अपनी सांस्कृतिक विरासत के लिए, भारत की संस्कृति की रक्षा के लिए अपने प्राणों को उत्सर्ग करता रहा है। वर्तमान परिस्थितियों में सिर्फ बीजेपी ही एक मात्र पार्टी है जो भारतीय संस्कृति को आगे बढ़ा रही है, हमारी सांस्कृतिक विरासत को आगे बढ़ा रही है। उत्तर प्रदेश का ब्राह्मण बीजेपी के साथ है। सपा को घेरते हुए ब्रजेश पाठक ने कहा कि एसपी के शासनकाल में माफिया AK-47 लेकर घूमते थे। एसपी का नारा... खाली प्लॉट हमारा है। देश को बचाना है तो बीजेपी को लाना ही होगा। आगामी विधानसभा चुनाव में सपा की दुर्दशा होने वाली है।

सबके मन में इच्छा है कि वह अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन करे: ब्रजेश पाठक

ब्रजेश पाठक ने कहा कि प्रदेश की सत्ता में बहुत सारे दल आए और गए, लेकिन किसी ने भी भारत की संस्कृति के प्रति, हमारी सांस्कृतिक विरासत के प्रति ध्यान नहीं दिया। आज देश और दुनिया में रहने वाले हिंदुओं के मन में तीव्र इच्छा है कि हम अयोध्या जाकर प्रभु रामलला के दर्शन करें। जो भारत आ रहे हैं वे अब दिल्ली की बजाय सीधा अयोध्या आना चाहते हैं। अयोध्या में प्रभु रामलला का मंदिर इतना भव्य बन रहा है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो कार्य किया है, उससे ब्राह्मण समाज गौरवान्वित महसूस कर रहा है।  

काशी को दुल्हन की तरह सजाने का काम पीएम मोदी ने किया है: ब्रजेश पाठक

इंडिया टीवी के चुनाव मंच कार्यक्रम में ब्रजेश पाठक ने कहा कि काशी नगरी को दुल्हन की तरह सजाने का काम पीएम मोदी ने किया है। जब काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का लोकार्पण हो रहा था, उस दिन हमारे पास हजारों की संख्या में विभिन्न जनपदों से लोगों के फोन आ रहे थे। उनका कहना था कि रानी अहिल्याबाई होलकर के बाद पीएम मोदी ही हैं जिन्होंने काशी को ऐसी अनुपम भेंट दी है कि हम सीधे गंगाजल लेकर बाबा विश्वनाथ को चढ़ा सकते हैं। मैं इसलिए दावे के साथ कह सकता हूं कि उत्तर प्रदेश का ब्राह्मण समाज भारतीय जनता पार्टी के साथ है। 

यूपी में 7 चरणों में होंगे विधानसभा चुनाव

आपको बता दें कि, उत्तर प्रदेश विधानसभा की 403 सीटों पर सात चरणों में वोटिंग होगी। 10 फरवरी को पहले चरण का मतदान होगा और सातवें चरण की वोटिंग 7 मार्च को होगी। वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement