Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

उत्पल पर्रिकर ने कहा- पणजी से ही लड़ूंगा चुनाव, केजरीवाल ने दिया ऑफर

उत्पल पर्रिकर ने पणजी निर्वाचन क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवारी मांगी थी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 20, 2022 17:32 IST
Utpal Parrikar, Utpal Parrikar AAP, Utpal Parrikar BJP, Utpal Parrikar Panaji- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/UPARRIKAR उत्पल पर्रिकर ने इंडिया टीवी से कहा कि मैं पणजी से ही चुनाव लड़ूंगा।

Highlights

  • उत्पल पर्रिकर ने इंडिया टीवी से कहा कि मैं पणजी से ही चुनाव लड़ूंगा और सही समय आने पर अपनी बात जनता के सामने रखूंगा।
  • बीजेपी ने कहा कि पर्रिकर को पणजी के अलावा 4 अन्य विकल्प दिए गए थे, लेकिन उन्होंने उनमें से किसी को भी स्वीकार नहीं किया।
  • दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पर्रिकर को आम आदमी पार्टी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ने का न्यौता दिया।

पणजी: गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर का नाम भारतीय जनता पार्टी की उन 34 उम्मीदवारों की सूची में नहीं है, जिसकी घोषणा गुरुवार को आगामी राज्य विधानसभा चुनावों के लिए की गई है। हालांकि उत्पल पर्रिकर ने पणजी निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी की उम्मीदवारी मांगी थी। प्रत्याशियों की लिस्ट सामने आने के बाद पर्रिकर ने इंडिया टीवी से कहा कि मैं पणजी से ही चुनाव लड़ूंगा और सही समय आने पर अपनी बात जनता के सामने रखूंगा।

CM प्रमोद सावंत को सैंकलिम से उम्मीदवार बनाया गया

वहीं, बीजेपी ने कहा कि यद्यपि उत्पल पर्रिकर को 4 अन्य विकल्प दिए गए थे, लेकिन उन्होंने उनमें से किसी को भी स्वीकार नहीं किया। बीजेपी ने आगामी गोवा विधानसभा चुनाव के लिए गुरुवार को 34 उम्मीदवारों की पहली सूची दिल्ली में जारी की। मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत को सैंकलिम से उम्मीदवार बनाया गया है। पणजी निर्वाचन क्षेत्र से उत्पल पर्रिकर को टिकट देने से इनकार करते हुए, जिसका उनके पिता ने 2 दशकों से अधिक समय तक प्रतिनिधित्व किया था, बीजेपी ने उस सीट से पार्टी के मौजूदा विधायक अतनासियो मोंटेसेरेट को चुनाव मैदान में उतारा है।

‘मैंने हमेशा ही मनोहर पर्रिकर का सम्मान किया है’
वहीं, लिस्ट में पर्रिकर को जगह नहीं मिलने पर आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर ‘पर्रिकर परिवार के साथ भी यूज ऐंड थ्रो की नीति’ अपनाने का आरोप लगाया। दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने पर्रिकर को ‘AAP’ के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ने का न्यौता दिया। BJP द्वारा उम्मीदवारों की सूची जारी करने के बाद उन्होंने ट्वीट किया, ‘गोवावासी उदास महसूस करते हैं कि बीजेपी ने पर्रिकर परिवार के साथ भी यूज ऐंड थ्रो की नीति अपनायी। मैंने हमेशा ही मनोहर पर्रिकर जी का सम्मान किया है। उत्पल जी का AAP से जुड़ने एवं चुनाव लड़ने का स्वागत है।’

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement