Friday, May 17, 2024
Advertisement

Ye Public Hai Sab Jaanti Hai: इस बार Varanasi के Pindra से कौन होगा विजयी... क्या फिर से खिलेगा कमल? देखें Video

वाराणसी जिले (District Varnasai) की सभी विधानसभा सीटों पर 7 मार्च को चुनाव होगा। इसी चुनावी माहौल के बीच 'इंडिया टीवी (India TV)' के खास शो 'ये पब्लिक है सब जानती है (Ye Public Hai Sab Jaanti Hai)' की टीम वाराणसी की Pindra Assembly Seat में जनता के बीच पहुंची है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 09, 2022 13:55 IST

Highlights

  • जिले की सभी विधानसभा सीटों पर 7 मार्च को चुनाव
  • पिंडरा किसान बाहुल्य इलाका
  • भाजपा, कांग्रेस, बसपा और सपा के बीच चतुष्कोणीय मुकाबला देखने को मिल सकता

भारत निर्वाचन आयोग (Election Commission of India) ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) की तारीखों का ऐलान कर दिया है। इस बार यूपी में सात चरणों (Seven Phases) में मतदान होगा। चुनाव की तारीख की घोषणा के साथ ही आदर्श आचार संहिता भी लागू हो गई है। उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी को पहले चरण का चुनाव होगा। वहीं, 10 मार्च (10th March 2022) को मतगणना होगा। Uttar Pradesh में चुनाव की तारीखों के एलान के साथ ही सभी राजनीतिक दलों ने अपनी कमर कस ली है। 

वाराणसी जिले (District Varnasai) की सभी विधानसभा सीटों पर 7 मार्च को चुनाव होगा। इसी चुनावी माहौल के बीच 'इंडिया टीवी (India TV)'  के खास शो 'ये पब्लिक है सब जानती है (Ye Public Hai Sab Jaanti Hai)' की टीम वाराणसी की Pindra Assembly Seat में जनता के बीच पहुंची है। उनसे यहां के प्रमुख मुद्दों को लेकर बातचीत की। पिंडरा किसान (UP Farmers) बाहुल्य इलाका है। इस सीट पर भाजपा, कांग्रेस, बसपा और सपा के बीच चतुष्कोणीय मुकाबला देखने को मिल सकता है।

यहां के लोगों ने बातचीत में अपनी बातों को बेबाकी से रखा। एक मतदाता ने कहा कि यहां का सबसे बड़ा चुनावी मुद्दा बेरोजगारी का है। युवाओं में काफी असंतोष है। देखें, पूरी बातचीत के लिए वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement