Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Chunav Manch Rajasthan: प्रकाश जावड़ेकर ने माना, राजस्थान में हुई BJP से चूक, नहीं किया काम का प्रचार

India TV कॉन्क्लेव में प्रकाश जावड़ेकर ने दावा किया MP, छत्तीसगढ़ और राजस्थान सभी जगह BJP सरकार बनाएगी। हालांकि, उन्होंने ये माना कि वसुंधरा सरकार ने कार्यों का प्रचार नहीं किया और ये उनकी चूक है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 28, 2018 13:28 IST
India TV कॉन्क्लेव में...- India TV Hindi
India TV कॉन्क्लेव में प्रकाश जावड़ेकर ने दावा किया MP, छत्तीसगढ़ और राजस्थान सभी जगह BJP सरकार बनाएगी।

India TV कॉन्क्लेव में प्रकाश जावड़ेकर ने दावा किया MP, छत्तीसगढ़ और राजस्थान सभी जगह BJP सरकार बनाएगी। हालांकि, उन्होंने ये माना कि वसुंधरा सरकार ने कार्यों का प्रचार नहीं किया और ये उनकी चूक है। लेकिन, जानड़ेकर ये भी कहा कि वसुंधरा ने राजस्थान में शानदार सरकार चलाई है। उनके काम से करोड़ों लोगों को लाभ मिला है।

कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने काह कि ‘कांग्रेस की किसान विरोधी नीति ने किसानों की रीढ़ तोड़ी है और हमने स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोगों के दिलों से उतर रई है, एक परिवार के बाहर कांग्रेस का कोई आधार नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय केवल करप्शन का बोलबाला था और कुछ नहीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अमेठी और रायबरेली भी हार चुकी है, अगली बार कांग्रेस को सिर्फ 4 सीटें ही मिलेंगी।

राजस्थान में कांग्रेस के सीएम पद के दावेदार को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के मन में सिर्फ सचिन पायलट हैं, अशोक गहलोत को मौका नहीं मिलने वाला। इससे पहले सचिन पायलट ने कहा था कि कांग्रेस में सीएम प्रोजेक्ट करने की परंपरा नहीं है। चुनाव जीतने के बाद विधायक ही तय करेंगे। बता दें कि मुख्यमंत्री पद के पायलट, अशोक गहलोत, गिरिजा व्यास समेत सात नेताओं को माना जा रहा है। 

 
प्रकाश जावड़ेकर ने बम विस्फोटों का जिक्र करते हुए भी कांग्रेस पर हमला किया। उन्होंने कहा कि UPA के जमाने में 54 बम विस्फोट हुए थे। अब आतंक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हुई है, कश्मीर में रोज आतंकी मारे जा रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस के गठबंधन का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस ने जेडीएस के सामने सरेंडर करके सरकार बनाई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rajasthan Assembly Election 2018 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement