Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'जेठालाल' ने जिस BJP उम्मीदवार के लिए किया प्रचार उसका हुआ ऐसा हाल

टेलीविजन के पोपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी ने भारतीय जनता पार्टी के लिए राजस्थान के चित्तौड़गढ जिले के बड़ीसादड़ी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी ललित कुमार ओस्तवाल के समर्थन में चुनाव प्रचार किया था।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 11, 2018 14:26 IST
Jethalal Dilip Joshi- India TV Hindi
Jethalal Dilip Joshi

नई दिल्ली: टेलीविजन के पोपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी ने भारतीय जनता पार्टी के लिए राजस्थान के चित्तौड़गढ जिले के बड़ीसादड़ी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी ललित कुमार ओस्तवाल के समर्थन में चुनाव प्रचार किया था। आपको बता दें कि दोपहर 1:58 बजे तक के मतदान आंकड़ो के अनुसार ललित कुमार ओस्तवाल को 55,558 वोट मिले है और कांग्रेस के उम्मीदवार को 51,325 वोट। ललित कुमार ओस्तवाल 4233 वोट से आगे चल रहे है। 

आपको बता दें कि सब टीवी के चहेते एक्टर दिलीप जोशी राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लिए प्रचार किया था। दिलीप जोशी जिन्हें बॉलीवुड कई फिल्मों जैसे मैने प्यार किया, हम आप हैं कौन में भी देखे जा चुके हैं। लोगों द्वारा उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। गौरतलब है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारतीय टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले सीरियल में से एक है, और यह गुजराती साप्ताहिक पत्रिका चित्रलेखा में नाटककार ताराक मेहता के कॉलम दुनिया ने उन्धा चश्मा पर आधारित है। दिलीप इस कॉमेडी शो का मुख्य पात्र हैं।

विधानसभा चुनाव पर इंडिया टीवी की महाकवरेज देखने के लिए क्लिक करें

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए 199 सीटों पर हुए मतदान के वोटों की गिनती अभी भी जारी है। राज्य भर में बनाए गए कुल 35 केंद्रों पर लगभग 20,000 कर्मचारी वोटों गी गिनती कर रहे हैं। निर्वाचन विभाग के अनुसार मतगणना सुबह आठ बजे शुरू हुई। मतगणना के लिए जयपुर और जोधपुर में दो-दो केंद्र जबकि बाकी 31 जिलों में एक-एक केंद्र बनाया गया है। राज्य की 200 में से 199 सीटों के लिए मतदान सात दिसंबर को हुआ था। राजस्थान में मुख्य मुकाबला भाजपा और कांग्रेस के बीच है और दोनो ही पार्टियों ने प्रचार में इस बार अपनी पूरी ताकत झोंकी है। राजस्थान में 5 साल तक वसुंधरा राजे के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार रही है, लेकिन 7 दिसंबर को मतदान के बाद आए अधिकतर एग्जिट पोल ने इस बार कांग्रेस की सरकार आने का अनुमान लगाया है। India TV-CNX के एग्जिट पोल में भी कांग्रेस को 100-110, बीजेपी को 80-90, बसपा को 1-3 और अन्य को 6-8 सीट मिलने का अनुमान जारी किया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rajasthan Assembly Election 2018 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement