Friday, April 26, 2024
Advertisement

भोजपुरी एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा का बोल्ड लुक फैंस को आया पसंद, बटोर रहा सुर्खियां

भोजपुरी फिल्मों की चर्चित अभिनेत्री स्मृति सिन्हा के बोल्ड अंदाज में कराए गए फोटो शूट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: November 14, 2020 14:20 IST
Smriti Sinha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SMRITI SINHA Smriti Sinha

भोजपुरी फिल्मों की चर्चित अभिनेत्री स्मृति सिन्हा के बोल्ड अंदाज में कराए गए फोटो शूट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। स्मृति स्टार प्लस, सोनी और बिग मैजिक जैसे कई चैनलों पर अपने हिंदी सीरियल और विज्ञापन फिल्मों के जरिए अपनी पहचान बना चुकी हैं। स्मृति सिन्हा ने हाल ही में अपना एक हॉट फोटोशूट कराया है और उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। समर्थक उनकी तस्वीर को पसंद कर रहे हैं। सोशल साइट्स पर स्मृति सिन्हा की फैन फॉलोइंग की संख्या भी बढ गई है। नए फोटोशूट के बाद उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर फॉलोअर्स की संख्या ढाई लाख के करीब पहुंच गई है।

बिहार की रहने वाली स्मृति सिन्हा इस फोटो शूट के विषय में कहती हैं कि यह उनका एक अलग रूप है, ऐसे रूप में आज तक उनके चाहने वाले दर्शकों ने उन्हें नहीं देखा था, यही कारण है कि उन्होंने यह फोटो शूट करवाया, जिसे लोग पसंद कर रहे हैं।

स्मृति के ग्लैमरस लुक और बोल्ड अवतार उनके प्रशंसक को काफी भा रहा है। 'रंगीला बाबू' फिल्म से अपने करियर की शुरूआत करने वाली स्मृति भविष्य की योजनाओं के विषय में बताया कि उनके पास कई सीरियल और फिल्में हैं, जो जल्द ही लोगों के सामने आएंगी। स्मृति, दिनेश लाल यादव, पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, रवि किशन सहित कई भोजपुरी स्टार के साथ काम कर चुकी हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement