Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अंशुमान सिंह की भोजपुरी फिल्म 'प्रीत का दामन' का ट्रेलर रिलीज

इस फिल्म में अंशुमान सिंह के साथ संजना राज ने अहम भूमिका निभाई है। फिल्म के निर्देशक विष्णु शंकर बेलू हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 13, 2020 14:03 IST
प्रीत का दामन फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज- India TV Hindi
Image Source : PR प्रीत का दामन फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

भोजपुरी फिल्म प्रीत का दामन का ट्रेलर रिलीज हो गाया है। अंशुमान सिंह औऱ संजना राज के लीड रोल में सजी इस फिल्म के जल्द रिलीज होने की खबर आ रही है। आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस मौके पर फिल्म के निर्देशक विष्णु शंकर बेलू ने कहा कि फिल्म प्रेम करने वालों की म्यूजिकल जर्नी पर आधारित है। विष्णु ने दावा किया कि फिल्म की स्टोरी भोजपुरी सिनेमा के लिए बिलकुल नई है और ऐसी कहानी किसी फिल्म में नहीं देखी होगी। 

फिल्म को b4u औऱ संदीप सिंह द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। विष्णु बेलू ने कहा कि फिल्म की कहानी हर उम्र के दर्शक को पसंद आएगी। कहानी दो युवाओं अंजली और राज की है, जो सिंगर बनना चाहते हैं और बिहार में स्टेज शो करके अपने सपने को पूरा करना चाहते हैं। दोनों के बीच प्यार होता है और शादी भी हो जाती है। असल कहानी शादी के बाद बनती है जब इनकी जिंदगी में यू टर्न आता है।

उन्होंने कहा कि यह बहुत ही प्यारी और रंगभरी फिल्म है। सबको पसंद आएगी। फिल्म का कथानक प्यार, दोस्ती, महत्वकांक्षा औऱ करियर पर बेस्ड है। उन्होंने कहा कि वो बीफॉरयू और संदीप सिंह के आभारी है कि उन्होंने इस प्रोजेक्ट को सहयोग दिया। उन्होंने कहा कि संजना राज और अंशुमान सिंह की जोड़ी ने कमाल का काम किया है और भोजपुरी सिनेमा में यह फिल्म बहुत अच्छा प्रदर्शन करेगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement