1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. भोजपुरी
  5. भोजपुरी गाने 'बम्बई में का बा' पर बनाइए वीडियो, पसंद आया तो मिलेगा मनोज बाजपेयी से रूबरू का मौका

भोजपुरी गाने 'बम्बई में का बा' पर बनाइए वीडियो, पसंद आया तो मिलेगा मनोज बाजपेयी से रूबरू होने का मौका

'बम्बई में का बा' एक पेप्पी भोजपुरी गीत है जिसे सभी प्लेटफार्म पर शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 16, 2020 12:03 IST
bambai mein ka ba, manoj bajpayee- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB  'बम्बई में का बा' 

अनुभव सिन्हा और मनोज वाजपेयी के हाल ही में भोजपुरी म्यूजिक वीडियो 'बम्बई में का बा’ लेकर आए हैं। इस गाने ने दुनिया भर में संगीत प्रेमियों का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है। निर्माता-निर्देशक अनुभव सिन्हा द्वारा रचित, निर्मित और निर्देशित और मल्टी टैलेंटेड एक्टर मनोज वाजपेयी पर फ़िल्माया गया ये भोजपुरी गाना खूब पसंद किया जा रहा है। इसमें मनोज बाजपेयी कभी ना देखे गए अवतार में नज़र आ रहे हैं। 'बम्बई में का बा' एक पेप्पी भोजपुरी गीत है जिसे सभी प्लेटफार्म पर शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है।

गाने को यूट्यूब पर 4 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने को मिल रही जबरदस्त प्रतिक्रिया को देखते हुए, अनुभव सिन्हा ने संगीत और डांस प्रेमियों और विशेष रूप से मनोज बाजपेयी के फैन्स के लिए एक दिलचस्प प्रतियोगिता की पेशकश की है। प्रतियोगिता में 'बम्बई में का बा' पर डांस करने वाले टॉप 10 परफॉर्मेंस को अनुभव और मनोज द्वारा शॉर्टलिस्ट किया जाएगा और निर्देशक-अभिनेता की जोड़ी वीडियो कॉल के माध्यम से उनके साथ बातचीत करेगी और साथ ही, टॉप 100 विजेताओं को ऑटोग्राफ की गई टी-शर्ट्स भी दी जाएगी।

सुशांत सिंह राजपूत केस: श्रुति मोदी NCB के सामने पेश हुईं

सोशल मीडिया पर इस प्रतियोगिता के बारे में जानकारी देते हुए अनुभव सिन्हा ने लिखा- लोग बंबई में का बा पर खूबसूरत वीडियोज बना रहे हैं। कॉन्टैस्ट अलर्ट" वीडियो बनाइए, सोशल मीडिया पर अपलोड करिए, मुझे और मनोज जी को टैग करिए और मैं आपको पर्सनल वीडियो कॉल करूंगा, और टॉप 100 लोगों को साइन की हुई टीशर्ट मिलेगी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X