Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म 'घातक' का फर्स्ट लुक आया सामने

लॉकडाउन के बाद आने वाले भोजपुरी की सबसे पहली फिल्म 'घातक' होगी। इस फिल्म में पवन सिंह लीड रोल में हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 09, 2021 19:21 IST
Pawan Singh Bhojpuri movie ghatak first look out पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म 'घातक' का फर्स्ट लुक आया - India TV Hindi
Image Source : @SINGHPAWAN999 Pawan Singh Bhojpuri movie ghatak first look out पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म 'घातक' का फर्स्ट लुक आया सामने

पटना: मशहूर भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह की अपकमिंग भोजपुरी मूवी 'घातक' का पहला लुक सामने आ गया है। इसमें पवन सिंह का लुक फिल्म के नाम की तरह घातक है और आकर्षक भी है। अभय सिन्हा और टीनू वर्मा प्रस्तुत यशी फिल्म्स इंटरनेशनल के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म में सहर आफसा लीड रोल में हैं। फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना 3' से चर्चा में आई साउथ की अभिनेत्री सहर आफसा फिल्म के फर्स्ट लुक में भी नजर आ रही हैं। 

इस फिल्म के प्रोड्यूसर अभय सिन्हा ने बताया कि लॉकडाउन के बाद आने वाले भोजपुरी की सबसे पहली फिल्म 'घातक' होगी। उन्होंने कहा, "यह साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होगी, जिसके रिलीज और ट्रेलर आउट की तारीख भी हम जल्द ही बताएंगे। इस फिल्म में यूनिक एक्शन के साथ रोचक पटकथा मुख्य आकर्षण है।"

ऑनलाइन ट्रोलिंग से परेशान इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने मांगी पुलिस से मदद, कहा: खुदकुशी कर लूंगी

फिल्म के निर्देशक टीनू वर्मा ने बताया कि अभी फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम जोर-शोर से चल रहा है। इस फिल्म को बड़े पैमाने पर रिलीज किया जाएगा।

फिल्म के को - प्रोड्यूसर निशांत उज्‍जवल ने बताया कि फिल्म में पवन सिंह और सहर आफ्सा के साथ अमित शुक्ला, अमित अर्थबचन, संजीव मिश्रा, धामा वर्मा, मनीष चतुर्वेदी नजर आएंगे। साथ ही स्पेशल गाने में चांदनी सिंह, ग्लोरी मोहन्ता, नीतिका जायसवाल का भी एपीयरेंस फिल्म में मुख्य आकर्षण होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement