1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. भोजपुरी
  5. रिलीज के 5 दिन बाद भी ट्रेंड में है पवन सिंह का ये नया गाना, मिल चुके हैं 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज़

रिलीज के 5 दिन बाद भी ट्रेंड में है पवन सिंह का ये नया गाना, मिल चुके हैं 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज़

भोजपुरी स्टार पवन सिंह अपने एक नए गाने के साथ फैंस के बीच मुखातिब हुए हैं। उनके इस गाने को फैंस इस कदर पसंद कर रहे हैं कि रिलीज होने के 5 दिन के बाद भी यह गाना टॉप ट्रेंड में शुमार है।  

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 10, 2021 15:44 IST
Pawan Singh- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/WAVE रिलीज के 5 दिन बाद भी ट्रेंड में है पवन सिंह का ये नया गाना

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने गानों को लेकर भी खास चर्चा में रहते हैं। उनके गाने भोजपुरी बेल्ट में काफी पसंद किए जाते हैं। हालांकि, पवन सिंह का गाना लॉलीपॉप लागेलू वर्ल्ड फेमस और न सिर्फ भारत में बल्कि विश्व के कोने कोने में इस गाने को सुना और सराहा जाता है। 

हाल ही में पवन सिंह का एक और गाना रिलीज हुआ है जिसे फैंस पसंद कर रहे हैं।  इस गाने के बोल हैं पुदीना-ए-हसीना। फैंस इस कदर पवन सिंह के गाने पर प्यार लुटा रहे हैं कि रिलीज होने के 5 दिन के बाद भी यह गाना टॉप ट्रेंड में शुमार है। 

अपनी खास शैली - रोमांटिक गानों से इतर सिंह का यह गाना फैंस को काफी पसंद आ रहा है, अब तक लोगों को पवन सिंह के रोमांटिक गाने पसंद आते रहे हैं लेकिन इस गाने में पवन सिंह की कॉमेडी का तड़का खासतौर पर पसंद किया जा रहा है। गाने की खास बात यह है कि जिस तरह से इस गाने को फिल्माया गया है वो अपने आप में नायाब है। पवन सिंह के गाने में पुदीना बेजते हुए नजर आ रहे हैं। पवन सिंह के अलावा इस गाने में माही को भी फिल्माया गया है। 

फैंस के प्यार की बदौलत ही गाने को 5 दिन में एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यही कारण है कि यह गाना अब तक भी  यूट्यूब के टॉप ट्रेंड में शुमार है। गाने को पवन सिंह और अनुपम यादव ने अपना स्वर दिया है। जबकि इस गीतकार कुंदन पांडेय और अर्जुन अकेला हैं। प्रियांशु सिंह की तरफ से इस गाने का कंपोजीशन किया गया है। 

यहां देखें: 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X