Saturday, April 20, 2024
Advertisement

प्यार में खेसारीलाल यादव का टूटा दिल तो पहुंचे भोले बाबा की शरण में, भोजपुरी का ये कांवर भजन हो रहा वायरल

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव का सावन स्पेशल गीत, 'आंसू गंगाजल भईल' यूट्यूब के ऑफिशियल चैनल से रिलीज किया गया है। कुछ दिन पहले ही इस गाने का ट्रेलर अपलोड हुआ था। जिससे लोगों को काफी समय से इंतजार था। लेकिन अब इंतजार खत्म हो चुका है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: August 17, 2023 19:50 IST
Khesari Lal Yadav Indian actor- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE खेसारी लाल यादव का आंसू गंगाजल भईल सावन गीत हुआ वायरल

सावन का पवित्र महीना चल रहा है। ऐसे में शिव भक्त के लिए सावन स्पेशल का एक और नया भोजपुरी साॅन्ग सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी इस गाने के फैन हो जाएंगे। इस गाने को भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव ने गाया है, जिसका नाम है 'आंसू गंगा जल भइल'। ये गाना आज ही टी-सीरीज़ हमार भोजपुरी पर रिलीज हुआ है। रिलीज होते ही ये गाना यूट्यूब पर छा गया है। कुछ ही घंटों में लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। इस गाने में खेसारीलाल यादव की आवाज और अभिनय दोनों फैंस को खूब पंसद आ रहा है। खेसारीलाल यादव ने इस गाने को बेहद ही शानदार तरीके से गाया है। इस गाने की सबसे खास बात इसका कॉन्सेप्ट है जो बाकी सब गानों से अलग हटकर है। 

खेसारी लाल यादव का आंसू क्यों हुआ गंगाजल 

वाकई अगर आप भी इस गाने को सुनेंगे तो यही कहेंगे की ये गाना काफी अलग है। अब तक आपने सावन में सिर्फ बाबा की महिमा वाले गाने ही सुने होंगे। लेकिन, खेसारी के इस नए गाने में उस दुनिया को दिखाया गया है जिसको प्यार में धोखा मिला है। ऐसे में उसने नशा या दूसरी गलत चीजों के बजाय बाबा की भक्ति को चुना और अपने आंसू से बाबा का जलाभिषेक किया।

कौन हैं  इस गीत के मुख्य कलाकार ?

अपने इस नए गाने के बारे में बात करते हुए खेसारीलाल यादव ने कहा कि टी-सीरीज़ देश की बड़ी म्यूजिक कंपनी है और इसके सारे प्रोजेक्ट अलग और नायाब होते हैं। ये आपको हमारे गाने में भी देखने को मिलेगा। मैं बस यही चाहूंगा कि इस गाने को खूब प्यार और आशीर्वाद दें। बता दें कि 'आंसू गंगा जल भइल' के गीतकार विशाल भारती हैं, जबकि इस गाने के संगीतकार मोनू सिन्हा हैं।

 

Ghoomar Review: एक बार फिर दिल जीत लेगी अभिषेक बच्चन की एक्टिंग, जानिए कैसी है आर. बाल्की की फिल्म 'घूमर

Dream Girl 2: ओरिजनल ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने रील लाइफ 'ड्रीम गर्ल' पूजा से की मुलाकात, जानिए क्या हुईं बातें

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement