Monday, April 29, 2024
Advertisement

खेसारी लाल यादव ने किया बवाल! मुख्यमंत्री की सभा में बंदूक लेकर पहुंचे एक्टर

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह एक नेता की आम सभा में बंदूक ताने दिख रहे हैं। इस तस्वीर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर बवाल मचा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: April 28, 2023 18:32 IST
Khesari Lal Yadav- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Khesari Lal Yadav

नई दिल्ली: यह तो हम सभी जानते हैं कि मुख्यमंत्री की सुरक्षा कितनी तगड़ी होती है, उसमें सेंध लगाना आसान नहीं होता। लेकिन किसी मुख्यमंत्री के सामने बंदूक लेकर खड़ा हो जाना वाकई हैरत भरा काम है। कुछ ऐसा ही करते दिख रहे हैं भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव, चौंक गए न! तो बता दें कि यह एक फिल्म के सेट की तस्वीरें हैं जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। तस्वीरों में खेसारी लाल यादव बंदूक ताने दिख रहे हैं। खेसारी लाल यादव की फिल्म 'अवैध' की शूटिंग से ये सीन लीक हुआ है, जिसकी शूटिंग यूपी के सोनभद्र जिले में हुई है। इस फिल्म में मुख्यमंत्री की भूमिका में रंजन सिन्हा नजर आ रहे हैं। 

कुछ ऐसा लग रहा है सीन 

जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर नजर आ रही हैं उनमें हम देख सकते हैं कि खेसारी लाल यादव मुख्यमंत्री के पब्लिक मीटिंग के दौरान मंच पर ही बंदूक लेकर पहुंच गए, जिसे देख मुख्यमंत्री खुद भी अवाक रह गए। उसके बाद वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने खेसारी लाल यादव के हाथों से बंदूक को छीन लिया। रंजन सिन्हा इस फिल्म में मुख्यमंत्री रंजन ठाकुर का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं, जिसके सामने खेसारी लाल यादव बंदूक लेकर आ जाते हैं। फिल्म के सेट की यह तस्वीर अब सोशल मीडिया में भी वायरल होना शुरू हो गई है, जिसमें मुख्यमंत्री बने रंजन सिन्हा की छवि को लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है।

Sooraj Pancholi ने रिहाई के बाद तोड़ी चुप्पी, 10 लंबे दर्दनाक साल का छलका दर्द

आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म 'अवैध' का निर्माण राजघराना फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा किया जा रहा है। खेसारी लाल यादव, यामिनी सिंह, अपर्णा मलिक और साथ में समर्थ चतुर्वेदी, के. के. गोस्वामी, देव सिंह, सुबोध सेठ, महेश राजा, प्रेम दूबे, मनीष आनंद, सैकत चटर्जी, ओ पी कश्यप, सोनू पांडे, अष्टभुज मिश्रा और अन्य कलाकार भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इसके निर्देशक नीरज - रणधीर और निर्माता आदित्य कुमार झा हैं। इस फिल्म की कहानी, संवाद और पटकथा प्रवीन चंद्र और अभिषेक चौहान ने मिलकर लिखी है। 

कंगना रनौत को 'फीमेल डायरेक्टर' जैसे शब्द पर आया गुस्सा, बोलीं- सेक्सुअलिटी सिर्फ आपके बिस्तर...

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement