1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 50वीं सालगिरह पर संग्रहालय बनाने की तैयारी में है यशराज फिल्म्स, जानिए पूरी डिटेल्स

50वीं सालगिरह पर संग्रहालय बनाने की तैयारी में है यशराज फिल्म्स, जानिए पूरी डिटेल्स

इस संग्रहालय का अनावरण वाईआरएफ के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा करेंगे।

IANS IANS
Published on: August 28, 2020 11:32 IST
50 years of yrf yash chopra 88 birth anniversary- India TV Hindi
Image Source : TWITTER 50वीं सालगिरह पर संग्रहालय बनाने की तैयारी में है यशराज फिल्म्स

मुंबई: बॉलीवुड प्रोडक्शन पावरहाउस यशराज फिल्म्स अपने बैनर के 50 साल पूरे होने के अवसर पर संग्रहालय बनाने की तैयारी में है। यशराज फिल्म्स(वाईआरएफ) के 50वीं सालगिरह का जश्न 27 सितंबर को दिवंगत फिल्मकार यश चोपड़ा की 88वीं जयंती पर मनाया जाएगा। इस संग्रहालय का अनावरण वाईआरएफ के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा करेंगे।

व्यवसाय के एक सूत्र ने कहा, "आदि वर्तमान में वाईआरएफ प्रोजेक्ट 50 के ब्लूप्रिंट पर काम कर रहे हैं और निश्चित रूप से वाईआरएफ संग्रहालय का अनावरण करने की बहुत बड़ी योजना है। यह आम जनता को वाईआरएफ की विरासत को जानने का मौका देगा।"

विक्की कौशल-मानुषी छिल्लर यशराज की फिल्म में साथ आ सकते हैं नजर, इस बात से हुई पुष्टि

संग्रहालय के काम शुरू होने में कुछ समय लगने की बात करते हुए सूत्र ने कहा, "वाईआरएफ के समृद्ध इतिहास को देखते हुए प्रतिष्ठित स्टूडियो ने भारतीय दर्शकों को जो यादगार फिल्में दी हैं और जिस तरह उनकी फिल्मों ने भारत की पॉप-संस्कृति को आकार दिया है, ऐसे में कोई भी कल्पना कर सकता है कि वाईआरएफ संग्रहालय वास्तव में हिंदी फिल्म के इतिहास के कितने खास पलों को परिभाषित करेगा।"

सूत्र ने आगे कहा, "इसे लेकर जल्द ही घोषणा होने जा रही है, क्योंकि आदि का वाईआरएफ संग्रहालय बनाने का सपना रहा है, हालांकि संग्रहालय बनाने में कुछ समय लगेगा।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment