Friday, April 19, 2024
Advertisement

आमिर खान की बेटी इरा ने शेयर की भाई आजाद के साथ प्यारी सी सेल्फी

आमिर खान की बेटी ईरा खान ने सोशल मीडिया पर छोटे भाई आजाद के साथ सेल्फी शेयर की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 23, 2020 18:49 IST
Ira khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KHAN.IRA ईरा खान

आमिर खान(Aamir Khan) की बेटी ईरा खान(Ira Khan) इस समय अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। ईरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। शनिवार को ईरा ने अपने छोटे भाई आजाद के साथ प्यारी सी फोटो शेयर की है। दोनों ने इंस्टाग्राम के फिल्टर से सेल्फी ली है। फोटो में ईरा टोपी पहने और रेड लिपिस्टक में नजर आ रही हैं।

ईरा खान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- क्वारेंटाइन बडी। फोटो में 8 साल के आजाद मुंह पर हाथ रखे हुए हैं।

9 मई को ईरा ने अपना 23वां जन्मदिन मनाया है। बर्थ डे पर ईरा ने अपने फेवरेट कपड़ों में फोटो शेयर की थी। उन्होंने रुजबेह की फेवरेट टी-शर्ट पहनी थी। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा-  हर साल जन्मदिन पर मेरे पास बर्थडे आउटफिट होता है। जिंदगी के इस समय में यह मेरे क्लोसेट की फेवरेट चीज है। इस साल मेरा क्लोसेट नहीं है तो मैं रुजबेह की फेवरेट टी-शर्ट पहन रही हूं। यह मेरे लिए ड्रेस है। मुझे यह बहुत पसंद है।

हाल ही में आमिर खान की भतीजी जायन मारी खान मिसेज सीरियल से डेब्यू किया है।इरा खान ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें पूरा परिवार साथ में फिल्म देखता नजर आ रहा है। फोटो में आमिर सूट पहनकर तैयार बैठे हैं। और ये शुरूआत हो गई जायन। मैं तुमसे प्यार करती हूं और तुमपर बहुत गर्व है साथ ही तुम्हारे लिए खुश हूं। क्वारेंटाइन या नहीं, WW3 या नहीं, बुरा सप्ताह या महान वर्ष, हम हमेशा आपके साथ वहां से गुजरेंगे। महान और भयानक के माध्यम से! फैन पोस्टर पर आपको चकित कर रहा है और रेड कार्पेट पर शर्मिंदा है। मुझे खेद है कि हम आपके साथ शारीरिक रूप से वहां नहीं थे। लेकिन मुझे यकीन है कि आप पंचगनी में हूटिंग और चीयरिंग सुन सकते हैं! फिल्म जगत में आपके करियर की शुरुआत पर बधाई।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement