1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आमिर खान की बेटी इरा ने शेयर की भाई आजाद के साथ प्यारी सी सेल्फी

आमिर खान की बेटी इरा ने शेयर की भाई आजाद के साथ प्यारी सी सेल्फी

आमिर खान की बेटी ईरा खान ने सोशल मीडिया पर छोटे भाई आजाद के साथ सेल्फी शेयर की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 23, 2020 18:49 IST
Ira khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KHAN.IRA ईरा खान

आमिर खान(Aamir Khan) की बेटी ईरा खान(Ira Khan) इस समय अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। ईरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। शनिवार को ईरा ने अपने छोटे भाई आजाद के साथ प्यारी सी फोटो शेयर की है। दोनों ने इंस्टाग्राम के फिल्टर से सेल्फी ली है। फोटो में ईरा टोपी पहने और रेड लिपिस्टक में नजर आ रही हैं।

ईरा खान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- क्वारेंटाइन बडी। फोटो में 8 साल के आजाद मुंह पर हाथ रखे हुए हैं।

View this post on Instagram

Quarantine buddy🧡

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

9 मई को ईरा ने अपना 23वां जन्मदिन मनाया है। बर्थ डे पर ईरा ने अपने फेवरेट कपड़ों में फोटो शेयर की थी। उन्होंने रुजबेह की फेवरेट टी-शर्ट पहनी थी। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा-  हर साल जन्मदिन पर मेरे पास बर्थडे आउटफिट होता है। जिंदगी के इस समय में यह मेरे क्लोसेट की फेवरेट चीज है। इस साल मेरा क्लोसेट नहीं है तो मैं रुजबेह की फेवरेट टी-शर्ट पहन रही हूं। यह मेरे लिए ड्रेस है। मुझे यह बहुत पसंद है।

हाल ही में आमिर खान की भतीजी जायन मारी खान मिसेज सीरियल से डेब्यू किया है।इरा खान ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें पूरा परिवार साथ में फिल्म देखता नजर आ रहा है। फोटो में आमिर सूट पहनकर तैयार बैठे हैं। और ये शुरूआत हो गई जायन। मैं तुमसे प्यार करती हूं और तुमपर बहुत गर्व है साथ ही तुम्हारे लिए खुश हूं। क्वारेंटाइन या नहीं, WW3 या नहीं, बुरा सप्ताह या महान वर्ष, हम हमेशा आपके साथ वहां से गुजरेंगे। महान और भयानक के माध्यम से! फैन पोस्टर पर आपको चकित कर रहा है और रेड कार्पेट पर शर्मिंदा है। मुझे खेद है कि हम आपके साथ शारीरिक रूप से वहां नहीं थे। लेकिन मुझे यकीन है कि आप पंचगनी में हूटिंग और चीयरिंग सुन सकते हैं! फिल्म जगत में आपके करियर की शुरुआत पर बधाई।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X