1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आमिर खान की पसली में लगी चोट, मगर 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग रखी जारी

आमिर खान की पसली में लगी चोट, मगर 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग रखी जारी

आमिर खान फ़िल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए दिल्ली में हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 20, 2020 0:29 IST
Aamir khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Aamir khan

आमिर खान इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रहे हैं, शूटिंग दिल्ली में चल रही है। हाल ही में फ़िल्म की एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर घोषणा करते हुए बताया था कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है।

वहीं, अब सेट पर मौजूद एक सूत्र ने बताया, “कुछ एक्शन दृश्यों की शूटिंग के दौरान, आमिर खान को पसली में चोट लग गयी है। हालांकि इस वजह से फिल्म की शूटिंग में कोई बाधा नहीं आई। अभिनेता ने बस अपनी स्थिति का जायजा लिया और कुछ ही समय में दवाइयों की मदद से शूटिंग फिर से शुरू कर दी। ”

आमिर को यूं ही नहीं मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहते हैं, तभी तो पसली में लगी चोट के बाद भी अभिनेता अभी भी शूटिंग कर रहे है। दरअसल कोरोना काल में पूरे शूटिंग शेड्यूल के लिए विशेष व्यवस्था की गई है, आमिर अपने एन्ड से कुछ भी देरी नहीं करना चाहते हैं और इसलिए निश्चित समय तक आवश्यक दवाओं के साथ अपनी चोट पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं और साथ ही शूटिंग पूरी कर रहे हैं।

'लाल सिंह चड्ढा' टीम द्वारा शूटिंग के लिए सभी आवश्यक सावधानियों और सुरक्षा उपायों का पालन किया जा रहा है। इससे पहले भी एक महत्वपूर्ण रनिंग सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान, लगातार दौड़ने के कारण अभिनेता को अत्यधिक शारीरिक परिश्रम का सामना करना पड़ा था।

आमिर की अक्सर अपने किरदारों में लगने वाली कड़ी मेहनत के लिए प्रशंसा की जाती है। यह फिल्म टॉम हैंक्स की फ़िल्म फॉरेस्ट गम्प से प्रेरित है।

‘लाल सिंह चड्ढा’ को अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित किया गया है और करीना कपूर खान और आमिर खान फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग दिल्ली में, वीडियो वायरल

'लाल सिंह चड्ढा' टॉम हैंक्स की फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का अडॉप्टेशन है। इसे पहले 2020 की क्रिसमस रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन अब इस फिल्म को अगले साल यानि कि 2021 की क्रिसमस में रिलीज किया जाएगा। 

आमिर खान का क्रिसमस से पुराना नाता है। क्रिसमस के दौरान रिलीज हुईं उनकी सभी फिल्में बेहद सफल रही हैं, जिनमें '3 इडियट्स', 'पीके', 'धूम 3', 'दंगल' इत्यादि फिल्में शामिल हैं। 

आमिर खान प्रोडक्शन्स की 'लाल सिंह चड्ढा' वायकॉम18 स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत है, जिसमें करीना के अलावा मोना सिंह एक अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। यह अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित और अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित है। फिल्म के लिए संगीत की रचना प्रीतम ने की है और बोल अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखित है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment