Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

अभिषेक बच्चन ने फराह खान को वर्कआउट वीडियो अपलोड करने के लिए कहकर चिढ़ाया, जानें क्या है मामला

दरअसल, फराह खान ने कुछ ट्वीट किए हैं, जिन पर अभिषेक बच्चन ने कमेंट किया है।

IANS Written by: IANS
Updated on: April 14, 2020 22:02 IST
abhishek bachchan farah khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अभिषेक बच्चन और फराह खान

मुंबई: अभिनेता अभिषेक बच्चन ने फिल्मकार-कोरियोग्राफर फराह खान की टांग खींचते हुए कहा है कि उन्हें चल रहे कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच अपना वर्कआउट वीडियो अपलोड करना चाहिए। मंगलवार को जब फराह ने कुछ नए ट्वीट्स पोस्ट किए, तो सेलिब्रिटी वर्कआउट से संबंधित अपनी पिछली टिप्पणियों के बारे में उन्हें चिढ़ाने के लिए अभिषेक की बारी थी।

फराह ने ट्वीट किया, "महामारी सीख : कपड़ों से भरी अलमारी, जब सभी को सिर्फ दो बार आउटफिट्स की जरूरत होती है . रात के समय नाइटी और दिन के समय नाइटी।"

abhishek bachchan farah khan

Image Source : TWITTER
अभिषेक बच्चन ने खींची फराह खान की टांग

"महामारी सीख 2 : -मेरे असली दोस्त कौन हैं . मेरे नए दोस्त बाबूराम सब्जी वाले . हीरापाल किराना स्टोर से स्वप्निल . नोबल केमिस्ट का पवन . और पीस्का फिस की नलिनी . धन्यवाद।"

अभिषेक ने पोस्ट पर टिप्पणी देते हुए लिखा, "धन्यवाद! अब वर्कआउट वीडियो अपलोड करो!।"

दरअसल, फिल्म निर्देशक फराह खान ने हाल ही में सेलिब्रिटीज को वर्कआउट वीडियोज बनाने को लेकर फटकार लगाई थी। उन्होंने सेलेब्स को कोरोना वायरस को गंभीरता से लेने और इस हालात में वर्कआउट वीडियोज शेयर न करने की अपील की थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement