Thursday, April 25, 2024
Advertisement

इंटीरियर डिजाइनर पर अभिनेत्री ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया केस

अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि आरोपी इंटीरियर डिजाइनर ने उन्हें धमकी भी दी है। हालांकि, पुलिस ने अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है और कहा है कि गिरफ्तारी से पहले वे पूरी जांच करेंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 17, 2021 11:54 IST
Actress - India TV Hindi
Image Source : FREEPIK इंटीरियर डिजाइनर पर अभिनेत्री ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया केस

मुंबई की ओशिवारा पुलिस ने एक अभिनेत्री की शिकायत के बाद एक इंटीरियर डिजाइनर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अभिनेत्री ने यह भी आरोप लगाया है कि आरोपी इंटीरियर डिजाइनर ने उन्हें धमकी भी दी है।  हालांकि, पुलिस ने अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है और कहा है कि गिरफ्तारी से पहले वे पूरी जांच करेंगे।

अपने बयान में पुलिस ने कहा, "अभिनेत्री अंधेरी में अपने नए अपार्टमेंट में काम देखने गई थी, लेकिन उन्होंने जो देखा वह उन्हें पसंद नहीं आया। फिर उसने खराब काम की गुणवत्ता के बारे में डिजाइनर को शिकायत की। दोनों के बीच एक विवाद छिड़ गया। विवाद इतना बढ़ गया कि डिजाइनर ने अभिनेत्री के खिलाफ अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया और उसे धक्का देना शुरू कर दिया, और फिर धमकी दी।"

ओशिवारा पुलिस के अनुसार, उन्होंने जांच शुरू कर दी है और आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354, 504, 506 और 509 के तहत मामला दर्ज किया है।

(इनपुट-एएनआई)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement