1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आर माधवन हुए कोरोना संक्रमित, फनी अंदाज़ में सोशल मीडिया पर फैंस से साझा की खबर

आर माधवन हुए कोरोना संक्रमित, फनी अंदाज़ में सोशल मीडिया पर फैंस से साझा की खबर

बॉलीवुड एक्टर आर माधवन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर मजेदार अंदाज में फैंस को जानकारी दी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 25, 2021 14:38 IST
R MADHAVAN- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ACTORMADHAVAN आर माधवन कोरोना संक्रमित हो गए है।

बॉलीवुड एक्टर आर माधवन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर मजेदार अंदाज में फैंस को जानकारी दी है। साथ ही अपनी फिल्म '3 इडियट्स' से आमिर खान संग एक फोटो शेयर की है। आपको बता दें कि आमिर खान भी हाल ही में कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं। 

माधवन ने लिखा, ''फरहान को रैंचो और वायरस को फॉलो करना पड़ेगा। लेकिन इस बार ये ज्यादा खतरनाक कैचअप है। लेकिन ऑल इज वेल और कोरोना भी जल्द ही ठीक हो जाएगा। हालांकि यह एक ऐसी स्थिति है जहां हम राजू का साथ नहीं चाहते हैं। आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद, मैं अच्छी तरह से ठीक हो रहा हूं।''

कोविड-19 मामले फिर से बढ़ रहे हैं। हाल ही में यह खबर आई थी कि आमिर खान, रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, मनोज वाजपेयी, सिद्धांत चतुर्वेदी, तारा सुतारिया और सतीश कौशिक जैसे बॉलीवुड कलाकार कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। 

यहां तक कि ​टीवी के सितारों में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मयूर वकानी उर्फ ​​सुंदर और मंदार चंदवडकर उर्फ ​​भिड़े कोरोना रिपोर्ट में संक्रमित पाए गए हैं। बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली और निर्माता विनय सप्रू भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। सोमवार को कार्तिक आर्यन ने भी ट्विटर पर बताया कि वह भी कोरोना के संक्रमण से संक्रमित हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X