Sunday, May 05, 2024
Advertisement

प्रेग्नेंसी के बाद श्रेया घोषाल की पूल में मस्ती करने की तस्वीर हो रही है वायरल

श्रेया ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह स्विमिंग पूल में नहाती नजर आ रही हैं। श्रेया और उनके पति शिलादित्य मुखोपाध्याय को 22 मई को उनके पहले बच्चे देवयान का वेलकम किला।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 27, 2021 18:03 IST
Shreya Ghoshal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHREYA GHOSHAL प्रेग्नेंसी के बाद श्रेया घोषाल की पूल में मस्ती करने की तस्वीर हो रही है वायरल

सिंगर श्रेया घोषाल ने रविवार को सोशल मीडिया पर फरवरी के महीने की एक सुखद याद साझा की, जब वह अपने बेटे देवयान के साथ गर्भवती थी। श्रेया ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह स्विमिंग पूल में नहाती नजर आ रही हैं। सिंगर ने कैप्शन दिया, "एक खुशी का पल। यह फरवरी में था जब मैं इस पूल में तैर रही थी और देवयान मुझमें तैर रहा था।"

श्रेया और उनके पति शिलादित्य मुखोपाध्याय को 22 मई को उनके पहले बच्चे देवयान का आशीर्वाद मिला। 37 वर्षीय सिंगर ने इस महीने की शुरूआत में कोविड के टीके की पहली खुराक ली और नसिर्ंग माताओं को भी अपनी खुराक लेने के लिए प्रोत्साहित किया। 

श्रेया ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, "जब हैशटैग देवयान घर पर शांति से सो रहा था, तो मैं आज जल्दी से टीकाकरण की अपनी पहली खुराक लेने के लिए निकल गई! मेरे डॉक्टरों की सिफारिश के अनुसार नई माताओं के लिए कोविड का टीका लगवाना बिल्कुल सुरक्षित है। बस किसी और की तरह, अगर आप एक नसिर्ंग मां हैं, तो आप भी अपने शॉट्स प्राप्त कर सकते हैं हैशटैग कोविशील्ड हैशटैग वैक्सिनेशनडन हैशटैग कोविड वैक्सीन।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement