1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रिया को लताड़ रहे सुशांत सिंह राजपूत के फैंस, एक्टर की बहन ने कही ये बात

रिया को लताड़ रहे सुशांत सिंह राजपूत के फैंस, एक्टर की बहन ने कही ये बात

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर होने के कुछ घंटे बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक पोस्ट किया है। श्वेता ने इस पोस्ट में सुशांत के लिए इंसाफ की मांग की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 29, 2020 11:12 IST
Shweta Singh Kirti and Sushant Singh Rajput- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHWETASINGHKIRTI Shweta Singh Kirti and Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब नया मोड़ आ गया है। सुशांत के पिता के के सिंह ने बेटे की मौत के करीब डेढ़ महीने बाद रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई है। इस 6 पन्नों की एफआईआर में सुशांत के पिता ने रिया के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं। रिपोर्ट के दर्ज होने के कुछ घंटे बाद ही सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक पोस्ट किया है। श्वेता ने इस पोस्ट में सुशांत के लिए इंसाफ की मांग की है। 

श्वेता ने ये पोस्ट इंस्टाग्राम पर लिखा है। इस पोस्ट के साथ श्वेता ने सुशांत की एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें उनकी तस्वीर के सामने दीया जल रहा है। श्वेता ने लिखा- 'अगर सच मायने नहीं रखता तो कुछ भी मायने नहीं रखता। श्वेता का ये पोस्ट वायरल हो रहा है। 

श्वेता के इस पोस्ट के बाद सुशांत के प्रशंसक लगातार कमेंट कर रहे हैं। हर कोई श्वेता की तारीफ कर रहा है कि वो अपने भाई के इंसाफ के लिए लड़ रही है। वहीं कुछ यूजर्स अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी कर रहे जिस पर श्वेता ने आपत्ति जताते हुए उन्हें ऐसा न करने को कहा। श्वेता ने एक पोस्च पर कमेंट करते हुए लिखा- 'किसी के लिए भी इस तरह की भाषा का इस्तेमाल न करें। जो सही है बस उसके लिए लड़ेें।'

Shweta Singh Kirti

Shweta Singh Kirti

 

आपको बता दें, सुशांत के पिता के. के. सिंह ने पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र में एक मामला दर्ज करवाया है। एफआईआर में प्यार में फंसाकर आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए रिया चक्रवर्ती सहित पांच लोगों को आरोपी बनाया गया है। सुशांत के पिता के एफआईआर दर्ज कराने के बाद रिया चक्रवर्ती के घर उनकी वकील अनंदिनी फर्नांडिस पहुंचीं।

रिया चक्रवर्ती की वकील अनंदिनी फर्नांडिस उनके जुहू स्थित घर से करीब 3 घंटे बाद बाहर निकलीं। राजीवनगर थाना में दर्ज एफआईआर संख्या 241/20 मामले में रिया चक्रवर्ती सहित पांच लोगों को भादवि की धारा 340, 341, 342, 380, 406, 420 और 306 के तहत आरोपी बनाया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। इधर, पटना सेंट्रल रेंज के आईजी संजय कुमार ने कहा कि दर्ज प्राथमिकी में प्यार में फंसाकर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है।

सूत्रों के मुताबिक पटना पुलिस की एक टीम मुंबई गई है, जो पूरे मामले की तहकीकात करेगी। सूत्रों का कहना है कि पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम मुंबई रवाना की गई है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X