1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अजय देवगन ने पिता वीरू देवगन के निधन के समय साथ देने के लिए दोस्तों और फैन्स को कहा- शुक्रिया

अजय देवगन ने पिता वीरू देवगन के निधन के समय साथ देने के लिए दोस्तों और फैन्स को कहा- शुक्रिया

अजय देवगन ने ट्वीट करके अपने पिता वीरू देवगन के निधन के समय साथ देने के लिए फैन्स और दोस्तों को शुक्रिया कहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 31, 2019 6:37 IST
Ajay Devgn- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ajay Devgn

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन(Ajay Devgn) के पिता वीरू देवगन(Veeru Devgn) का निधन हुआ है। वीरू देवगन का निधन फिल्म इंडस्ट्री के लिए किसी सदमें से कम नहीं था। वीरू देवगन एक्शन डायरेक्टर थे उन्होंने कई फिल्मों में एक्शन सीन्स डायरेक्ट किए हैं। कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी वीरू देवगन की प्रेयर मीट और अंतिम संस्कार में पहुंचे थे। इस मुश्किल समय में सभी का सपोर्ट करने के लिए अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

अजय देवगन ने प्रेयर मीट के दिन ट्वीट करके सपोर्ट करने के लिए सभी का शुक्रिया किया। अजय देवगन ने लिखा-  आपने जिस तरह से हमारे दुख को साझा किया है, उसके लिए हम आप सभी के आभारी हैं। आपकी प्रार्थना और साथ के लिए शुक्रिया।

शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय जैसे कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज वीरू देवगन के अंतिम संस्कार और प्रेयर मीट में पहुंचे थे।

अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का अंतिम संस्कार 27 मई 2019 को विले पार्ले वेस्ट में किया गया था। 80'S की फिल्मों में वीरू देवगन ने एक्शन और फाइट की सीन को भी कॉरियोग्राफ किया था। वीरू देवगन का जन्म 1974 अमृतसर में हुआ था। इनकी पत्नी का नाम वीणा देवगन है। वीरू देवगन के दो बेटे हैं अजय देवगन और अनिल देवगन।

Also Read:

'बिग बॉस 13' में सलमान खान को चाहिए फीमेल को-होस्ट?

नेपोटिज्म की लड़ाई के बाद एक फ्रेम में नजर आए करण और कंगना, यूजर ने कहा- मोदी है तो मुमकिन है

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X