Friday, April 19, 2024
Advertisement

ट्विंकल खन्ना ने 'गली बॉय' के गाने पर ऐसा डांस किया, अक्षय कुमार भी नहीं रोक पाए हंसी

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टा अकाउंट पर ट्विंकल खन्ना का यह वीडियो शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 15, 2019 9:58 IST
अक्षय-ट्विंकल- India TV Hindi
अक्षय-ट्विंकल

मुंबई: वैलेंटाइन डे के दिन जहां सभी सितारों ने अपने-अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं वहीं अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी ट्विकंल खन्ना का ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर ना वीडियो में अक्षय की हंसी रुक पाई और ना देखने के बाद आपकी रुक पाएगी। अक्षय कुमार ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो पत्नी के साथ सड़क पर चल रहे हैं। ट्विंकल अजीब से कपड़े में गली बॉय का गाना अपना टाइम आएगा गुनगुनाते दिख रही हैं। जिसे सुनकर अक्षय कुमार भी हंसने लगते हैं।

इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर करने के साथ अक्षय लिखते हैं- जब वो नए शब्द के साथ मेरा ज्ञान नहीं बढ़ा रही होती है, मेरी चौबीस घंटों और सातों दिन की एंटरटेनर। हैप्पी वैलेंटाइन्स डे। 2001 से ही पका रही है गली गर्ल।

अक्षय और ट्विंकल दोनों का सेंस ऑफ ह्यूमर काफी अच्छा है और दोनों साथ में खूब मस्ती करते रहते हैं। इससे पहले  ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर अक्षय की तस्वीर पोस्ट की थी। इस फोटो में अक्षय ब्लैक रंग की टर्टल नेक टीशर्ट में नज़र आ रहे हैं। ट्विंकल ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- भारतीय मर्दों के लिए एक टिप - एक ब्लैक टर्टल नेक टीशर्ट आपको Exponential स्तर पर स्मार्ट बना सकती है लेकिन आप अपने बगल में बैठी औरत से पूछने मत लग जाना  और हां इस शब्द का मतलब समझाने पर किसी को महा पकाऊ कहकर संबोधित मत करना।

बात करें फिल्मों की तो अक्षय  कुमार जल्द ही केसी में नजर आएंगे। इस फिल्म का टीजर भी सामने आ गया है जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है। इस फिल्म में अक्षय के साथ परिणीति चोपड़ा लीड रोल में हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

कंगना रनौत अपनी बायोपिक को करेंगी डायरेक्ट, इसी साल शुरू होगी शूटिंग

Gully Boy Review: ज़ोया अख्तर की 'गली बॉय' ने जीता दिल, रणवीर, आलिया और सिद्धांत चतुर्वेदी की दमदार परफॉर्मेंस

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इस तरह मनाया वैलेंटाइन्स डे

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement