Thursday, March 28, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार के जन्मदिन पर वाइफ ट्विंकल खन्ना का खास मैसेज, बॉलीवुड सेलेब्स ने यूं किया विश

अक्षय कुमार बुधवार को 53 साल के हो गए। इस मौके पर अभिनेता के सहकर्मियों और दोस्तों ने उन्हें बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

IANS Written by: IANS
Published on: September 09, 2020 21:28 IST
akshay kumar birthday wishes- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार के जन्मदिन पर लगा बधाइयों का तांता

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार बुधवार को 53 साल के हो गए। इस मौके पर अभिनेता के सहकर्मियों और दोस्तों ने उन्हें बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। अक्षय की वाइफ और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने छोटे से सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर की है। 

https://www.instagram.com/p/CE6S6h7jVf-/?utm_source=ig_web_copy_link

अक्षय कुमार ने बर्थडे पर फैंस को दिया तोहफा, बेयर ग्रिल्स के साथ देख सकेंगे LIVE, जानिए कब और कहां

अभिनेत्री करीना कपूर ने बहन करिश्मा कपूर के साथ अक्षय कुमार की पुरानी तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा, "यह वह है जिससे मैं आपको जानती हूं .. इसी तरह मैं आपको हमेशा याद रखती हूं। इसीसे मैं आपको यह याद दिलाती रहूंगी कि लोलो आपकी पहली को-स्टार थी और आप मेरे सबसे बेस्ट को-स्टार हैं।.. अगर आप हो तो इससे अच्छा कुछ नहीं। अक्षय कुमार को जन्मदिन की बधाई।"

इसी तस्वीर को अभिनेत्री करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर रिपोस्ट करते हुए लिखा, "दीदार डेज। ऐसी मजेदार यादें .. (मैं यहां अपनी मां की तरह दिख रही हूं। जन्मदिन मुबारक हो ए.के.।"

अक्षय फिलहाल ब्रिटेन में अपनी फिल्म 'बेलबॉटम' की शूटिंग कर रहे हैं। उनके जन्मदिन के अवसर पर उनकी कास्ट एंड क्रू टीम ने सरप्राइज देकर जन्मदिन सेलिब्रेट किया।

लारा दत्ता ने विश करते हुए लिखा, "सबसे अनुशासित कार्य करने वाले और सबसे बड़े दिल वाले आदमी के लिए। हैप्पी बर्थडे माय फस्र्ट एंड फॉरएवर हीरो।"

अजय देवगन ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे अक्की। मुझे पता है आप स्कॉटलैंड में सेट पर जन्मदिन मना रहे हो। सुरक्षित रहें। आने वाले सभी समय के लिए ढेरों शुभकामनाएं।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement