1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'आप की अदालत': लगातार 16 फ्लॉप फिल्मों से लेकर स्ट्रगल करने तक, अक्षय कुमार ने शानदार जवाबों से जीता दर्शकों का दिल

'आप की अदालत': लगातार 16 फ्लॉप फिल्मों से लेकर स्ट्रगल करने तक, अक्षय कुमार ने शानदार जवाबों से जीता दर्शकों का दिल

अक्षय कुमार ने उस दौर का भी जब जिक्र किया, जब वो बॉलीवुड में कदम जमाने के लिए संघर्ष कर रहे थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 05, 2020 12:26 IST
akshay kumar aap ki adalat- India TV Hindi
अक्षय कुमार ने 'आप की अदालत' में दिए मजेदार जवाब

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार ने शनिवार को इंडिया टीवी के शो "आप की अदालत" के सेट पर शोभा बढ़ाई और अपनी शानदार समझ के साथ दर्शकों को आकर्षित किया। इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने अक्षय से कई सवाल पूछे और एक्टर बेहद स्पष्ट और मजाकिया जवाब दिया।

रजत शर्मा ने अक्षय कुमार से पूछा कि लगातार 11 फ्लॉप फिल्में देने के बाद उन्हें कैसा महसूस हुआ तो एक्टर ने कहा कि 11 नहीं, 16 फ्लॉप..। हालांकि, वह अपनी व्यावसायिकता के कारण बॉलीवुड में शामिल रहे। 

संघर्षों का किया जिक्र

अक्षय ने अपने जीवन के संघर्ष के बारे में बताया कि उन्होंने ज्वैलरी बेचने से लेकर स्पॉटब्वॉय तक का काम किया। उन्होंने कहा, 'मैंने बैंकॉक में स्ट्रीट फाइटिंग की। मैंने बहुत कुछ खोया, लेकिन आपको उठना और फिर से शुरुआत करना होगा। यही जिंदगी है। अगर आप लड़ेंगे तो अपने सपनों को जीत सकेंगे।'

प्रियंका के साथ नहीं है मनमुटाव

एक्टर ने ये भी बताया कि प्रियंका चोपड़ा, फराह खान और एकता कपूर को लेकर कोई प्रॉब्लम नहीं है। उन्होंने ये भी कहा कि अगर उन्हें मौका मिला तो वो फिर से प्रियंका के साथ काम करेंगे। अक्षय ने ये भी बताया कि उन्हें राजनीति में कोई रुचि नहीं है, लेकिन वो हेल्थ और स्पोर्ट्स सेक्टर में काम करना पसंद करेंगे।

यहां देखें अक्षय कुमार का पूरा इंटरव्यू:  

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X