1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, फैन्स ने ट्विटर पर जताई निराशा

अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, फैन्स ने ट्विटर पर जताई निराशा

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब 22 मई को रिलीज होने वाली थी। मगर अब यह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 29, 2020 11:31 IST
akshay kumar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AKSHAY KUMAR अक्षय कुमार

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी भी थिएटर की जगह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो-सिताबो और विद्या बालन की शकुंलता देवी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म्स के राइट्स कई हफ्तों पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म को बिक चुके हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक लक्ष्मी बॉम्ब हॉटस्टार पर रिलीज होगी। फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन काम अभी बाकी है जिसे पूरा होने में 1 महीने लगेगा। मेकर्स ने ऑफिशियली किसी बात की जानकारी नहीं दी है मगर फैन्स यह खबर जानकर दुखी हो गए हैं।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक लक्ष्मी बॉम्ब हॉटस्टार पर रिलीज होगी। शुरूआत में मेकर्स इस बात से राजी नहीं थे मगर अब सब मान गए हैं। टीम को प्रोजेक्ट तैयार करने के लिए एक महीना चाहिए। थोड़ा सा पोस्ट प्रोडक्शन रह गया है और वह लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं। निर्माताओं ने अपनी फिल्म को तैयार करने के लिए सबसे न्यूनतम लोगों को बुलाने पर एक संयुक्त निर्णय लिया है। इसलिए लॉकडाउन हटने के बाद फिल्म कम से कम एक महीने तक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं करेगी। इसलिए रिलीज़ की तारीख अभी तय नहीं की गई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ओटीटी प्लेटफॉर्म को लक्ष्मी बॉम्ब के राइट्स 125 करोड़ में भेजे हैं। कुछ फैन्स खुश हैं क वह फिल्म को जल्दी देख पाएंगे तो कुछ दुखी हैं क्योंकि लक्ष्मी बॉम्ब 200 से ऊपर का बिजनेस कर सकती थी अगर थिएटर पर रिलीज होती तो। एक फैन ने लिखा-120 करोड़? अगर फिल्म थिएटर पर रिलीज होती तो इतना हम ओपनिंग वीक का कलेक्शन मानकर चल रहे थे।

अक्षय कुमार की फिल्म ईद 2020 पर सलमान खान की फिल्म राधे के साथ रिलीज होने वाली थी।  लक्ष्मी बॉम्ब एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में अक्षय एक किन्नर के भूत का किरदार निभाते नजर आएंगे। ।यह फिल्म तमिल हॉरर फिल्म 'मुनी 2 : कंचना' की हिंदी रीमेक है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X