Friday, April 19, 2024
Advertisement

‘केसरी’ से सलमान खान के पीछे हटने पर अक्षय कुमार ने दिया जवाब

अक्षय कुमार और सलमान खान की जोड़ी जब भी पर्दे पर आई है इन दोनों ने धमाल मचाया है। एक बार फैंस इन्हें साथ देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में अक्षय ने कहा है कि वह और सुपरस्टार सलमान खान...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 22, 2017 15:18 IST
salman akshay- India TV Hindi
salman akshay

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और सलमान खान की जोड़ी जब भी पर्दे पर आई है इन दोनों ने धमाल मचाया है। एक बार फैंस इन्हें साथ देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में अक्षय ने कहा है कि वह और सुपरस्टार सलमान खान फिल्म 'केसरी' में एक साथ काम नहीं कर सके, हालंकि वह फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ फिल्म बना रहे हैं। अक्षय गुरुवार को यहां पीवीआर पिक्चर्स के सीईओ कमल ज्ञानचंदानी के साथ पीवीआर आइकन के लॉन्च पर पहुंचे। सलमान और अक्षय फिल्म में साथ काम करने जा रहे थे, जिसमें वह नायक की भूमिका में थे और सलमान, करण के साथ फिल्म के सह-निर्माता थे।

'केसरी' से सलमान के पीछे हटने के बारे में पूछे जाने पर अक्षय ने कहा, "हां, हम ऐसा नहीं कर सके, मैं करण जौहर के साथ फिल्म बना रहा हूं और यही है।" फिल्म के बारे में अक्षय ने कहा, "फिल्म का शीर्षक 'केसरी' रखा गया है। मैं जनवरी में फिल्म पर काम करना शुरू कर दूंगा। हम 'पैडमैन' की रिलीज के बाद लगातार इसकी शूटिंग करेंगे।"

यह फिल्म सारगढ़ी के संघर्ष पर आधारित है। अगले साल 26 जनवरी को बॉक्स-ऑफिस पर नीरज पांडे की 'अय्यारी' के साथ 'पैडमैन' के क्लैश के बारे में पूछे जाने पर अक्षय ने कहा, "दोनों फिल्में एक-दूसरे से पूरी तरह अलग हैं। नीरज पांडे (निर्देशक) प्रिय मित्र हैं।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement